Header Ads

  • BREAKING NEWS

    युवा कांग्रेसियों ने नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी 

    पवन साह की रिपोर्ट 


    सीतामढ़ी : चुनावी सरगर्मी के बीच भारतीय युवा कांग्रेस ने बिहार में रोज़गार दो डिजीटल रैली के जरिए शनिवार को केंद्र की मोदी और सूबे की सुशासन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बेरोजगारी को मुख्य चुनावी मुद्दा बनाने के उद्देश्य से कांग्रेस की युवा ईकाई ने रोज़गार दो महाभियान के दूसरे चरण की शुरुआत की। जिससे सीतामढ़ी जिला के हज़ारों युवा कांग्रेस कार्यकर्ता और नौजवान जुड़े। रैली को युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, युवा कांग्रेस प्रभारी कृष्णा अल्लावरु, बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, बिहार कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.मदन मोहन झा और बिहार युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने सदाक़त आश्रम पटना से संबोधित किया।


    ये भी पढ़े-बिहार विधान सभा चुनाव से पहले वैश्य समाज ने की NDA गठबंधन से 40 सीटों की मांग


    जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में जिला में 25 स्थानों पर एलईडी स्क्रीन और लैपटॉप के जरिए युवाओं ने अपने नेताओं को सुना और आगामी चुनाव में मौजूदा एनडीए की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया। सीतामढ़ी युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज ने कहा कि आज देश के युवाओं की केवल एक मांग है रोजगार दो! रोजगार दो! देश में बढ़ती बेरोजगारी से युवा परेशान हैं, लेकिन सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के पास रोजगार के नए अवसर पैदा करने का कोई रोडमैप नहीं है। 

    ये भी पढ़े-जेनिथ कामर्स एकाडमी ने विभूतियों को दिया द्रोणाचार्य रत्न सम्मान


    उन्होंने दावा किया कि 50 साल में सर्वाधिक बेरोजगारी की मार देश का युवा झेल रहा है।
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरी देने का वादा किया था, इस हिसाब से 6 साल में 12 करोड़ रोजगार देना थे। लेकिन मोदी सरकार ने 14 करोड़ नौकरियां छीन ली है। सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी युवाओं को रोज़गार देने में नाकाम साबित हुए हैं। पांच लाख से ज्यादा सरकारी पद खाली पड़े हैं और युवा नौकरी पाने के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हैं।
    शम्स ने कहा कि बेरोजगारी को रोज़गार दिलाने की युवा कांग्रेस की इस मुहिम को सफल बनाने के लिए जिला का एक-एक कार्यकर्ता प्रतिबद्ध है।

    ये भी पढ़े-सुशांत सिंह मौत केस:रिया के भाई शोविक को चार दिनों की न्यायिक हिरासत,अब रिया चक्रवर्ती से NCB करेगी पूछताछ


     युवा कांग्रेस की डिजिटल रैली को विभिन्न प्रखंडों में सफल बनाने में अफ़रोज़ आलम, रंजीत कुमार, संजीव कुमार, वैदेही शरण यादव, नीतीश कुमार, मो.सरफ़राज़,राशिद परदेशी, मनीष कुमार, विवेकानंद कुमार, सैफ रज़ा, पिंटू यदुवंशी, वीरेंद्र ठाकुर, महावीर पासवान, अज़हरुद्दीन अंसारी, जितेंद्र यादव, उज्जवल कुमार, नवनीत नंदन आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।



    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad