Header Ads

  • BREAKING NEWS

    SRH के कप्तान डेविड वार्नर ने युवा खिलाडीको टिप दी कहा जीत हार की चिंता ना करे

      



    We News 24 Hindi »दुबई 

    खेल समाचार 



    दुबई पीटीआइ। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वार्नर को भरोसा है कि उनकी टीम के युवा खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें एडिशन में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन में बदलने में कामयाब होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर शुरुआत में यह खिलाड़ी लय हासिल कर लेते हैं तो उनके लिए चीजें आसान हो जाएंगी। उन्होंने युवा खिलाड़ियों को जीत-हार की बगैर चिंता किए खुलकर खेलने की सलाह दी। हैदराबाद को पहला मैच विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ सोमवार को खेलना है। 



    वार्नर ने मीडिया से ऑनलाइन बातचीत में कहा कि हम अच्छा प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे और ऐसा नहीं होता है तो हम अपनी रणनीतियों पर फिर से काम करेंगे और टूर्नामेंट में लंबा सफर तय करने की कोशिश करेंगे।उन्होंने यह भी कहा कि हर टीम में विदेशी खिलाड़ियों और भारतीय खिलाड़ियों का सही मिश्रण है। हमारी टीम सभी विभागों में काफी संतुलित है। मैदान पर जाने के बाद हमें अपने खेल का आनंद लेना है। इसे लेकर बहुत गंभीर नहीं होना है। अगर आप गुस्सा होंगे तो आप गलतियां दोहराएंगे।





    वार्नर ने कहा कि मध्यक्रम में युवाओं का होना अच्छा है। वे टीम मे उत्साह लाते हैं और सही तरह का रवैया दिखाते हैं। मैंने सोशल मीडिया पर इनके बारे में बहुत अच्छी बातें सुनी हैं और आशा करता हूं कि वे अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन में तब्दील करेंगे। 

    ये भी पढ़े-यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े मां बेटी को गोली मारी


    वार्नर ने इस दौरान कहा कि हमारे पास केन विलियम्सन, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। अपने साथी ओपनर बेयरस्टो के बारे में बात करते हुए वार्नर ने कहा कि हम जानते हैं कि हमें कब रिस्क लेना है। यह पूछे जाने पर कि क्या स्पिनर एक बड़ी भूमिका निभाएंगे? वार्नर ने कहा कि यह दुबई, अबू धाबी और शारजाह के तीनों जगहों के विकेट पर निर्भर करता है। नए मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस के बारे में वार्नर ने कहा कि उन्होंने एक शांत वातावरण बनाने में मदद की है।





    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad