Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Sushant Case: NCB ने सुशांत के नौकर दीपेश को किया गिरफ्तार, दीपेश सरकारी गवाह बन किए बड़े खुलासे


    We News 24 Hindi »मुंबई

    रधुवीर जाधव की रिपोर्ट


    मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मरहूम बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घरेलू स्टाफ दीपेश सांवत  को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। दीपेश की गिरफ्तारी  सुशांत की संदिग्ध मौत से जुड़े मामले की छानबीन के दौरान सामने आए ड्रग संबंधी मामले में हुई है। रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा ने मामले में दीपेश के नाम का खुलासा किया था, जिसके बाद एनसीबी ने शनिवार शाम को सावंत को गिरफ्तार कर लिया। शोविक और मिरांडा को एनसीबी ने शुक्रवार रात को गिरफ्तार किया था।



    दीपेश सावंत का बड़ा खुलासा

    दीपेश सावंत सुशांत सिंह का स्टाफ कर्मी है। जानकारी के अनुसार, एनसीबी दीपेश को सरकारी गवाह के रूप में कोर्ट में पेश करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक दीपेश ने एनसीबी को बताया है कि सुशांत के घर पर ड्रग पार्टी काफी आम थी। ड्रग पार्टी में कई दोस्त आया करते थे। हैरानी इस बात की है कि दर्ज किए गए बयान में बताया गया है कि कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी इन पार्टी में शामिल हुआ करते थे। वहीं दीपेश सांवत ने भी जांच के दौरान ये माना है कि वो सुशांत और रिया दोनों को ड्रग सप्लाई किया करता था। अब ये अपनेआप में बड़ा बयान है क्योंकि रिया ने लगातार दावा किया है कि वे ड्रग्स नहीं लेती थीं।

    इससे पहले दिन में, एनसीबी को शोविक और मिरांडा की चार दिनों के लिए 9 सितंबर तक कस्टडी मिली थी। शोविक और मिरांडा को एनसीबी ने एक अन्य गिरफ्तार आरोपी अब्देल बासित परिहार से मादक पदार्थ खरीदने की पुष्टि होने के बाद गिरफ्तार किया। परिहार को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। उसी ने एनसीबी को बताया था कि शोविक और मिरांडा उससे नशे का सामान खरीदते थे और बदले में उसे गूगल पे से भुगतान करते थे।

    ये भी पढ़े-स्टेट बैंक लुटने आये बदमाश बेगूसराय के कृष्णा तिवारी उर्फ भूटकी गिरोह के निकले


    एनसीबी को परिहार की भी कस्टडी नौ सितम्बर तक मिली है। एक एनसीबी अधिकारी ने कहा कि शोविक और मिरांडा से पूछताछ की जाएगी और साथ ही उनके बयानों को परिहार के बयान से भी मिलाने की कोशिश होगी। साथ ही एनसीबी ने शोविक और मिरांडा के लैपटॉप और फोन भी जब्त कर लिए हैं। इन दोनों से हासिल सबूतों को लेकर भी एनसीबी इन दोनों से पूछताछ करेगी।

    ये भी पढ़े-जन स्वास्थ्य कर्मचारी ने नीतीश सरकार के विरोध में किया धरना-प्रदर्शन

    सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में तीन ओर से जांच चल रही है। सीबीआई जहां हत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है वहीं ईडी इस मामले से जुड़े वित्तीय पहलुओं को खंगालने की कोशिश में हैं और अब एनसीबी इस मामले से जुड़े ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही है।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक क

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad