Haider Aid


 

  • Breaking News

    सुशांत सिंह केस: जाने दिशा सलियान का 100 का क्या है राज, मुम्बई पुलिस उठाया राज से पर्दा

     


    We News 24 Hindi »मुंबई

    गोपाल सिंदे  की रिपोर्ट


    मुंबई :सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर शुरू से ही कई सवाल उठ रहे हैं। इतना ही नहीं लोगो का  कहना है की  दिशा ने आत्महत्या नहीं की  बल्कि उसकी हत्या हुयी है और मुम्बई  पुलिस इस मामले में आरोप लगा की इस केस बहुत कुछ छुपा रही है।  इस पर शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने अपनी  चुप्पी तोड़ी है और इन गंभीर  सवालों के जवाब भी दिए । 



    ये भी पढ़े-BIHAR: पुल उद्घाटन से पहले 1 करोड़ 42 लाख की लागत से बन रहा पुल पानी में बह गया



    क्या दिशा सालियान के फोन से आखिरी कॉल उनकी दोस्त अंकिता को की गई थी। क्या उसके आखिरी बार 100 नंबर डायल करने का जो दावा किया जा रहे है। इस सभी आरोपों पर मुंबई पुलिस के अधिकारी ने शुक्रवार को एएनआई से बात करते हुए गलत बताया है। 




    आपको बता दें के बीजेपी विधायक नितेश राणे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर दिशा सालियान के लिव-इन पार्टनर रोहन राय की सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने यह मांग मुंबई में रोहन से सीबीआई पूछताछ के मद्देनजर की ताकि वह अपना बयान दर्ज करा सकें। राणे ने लिखा-सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालिआन की मौत के मामले में जांच जारी है, लेकिन यह चकित करने वाली बात है कि अभी दिशा के लिव-इन पार्टनर रोहन राय से मुंबई पुलिस ने कोई पूछताछ नहीं की, यह जानने की कोशिश नहीं की गई कि 8 जून,2020 को दिशा के साथ क्या हुआ था।  

     ये भी पढ़े-बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आज पीएम मोदी बिहार को कोसी रेल महासेतु का तोहफा देने जा रहे हैं।


    राणे ने कहा था कि हमने सुना है कि दिशा की पार्टी में कुछ गलत हुआ था, जिसके बाद उन्होंने मलाड-मालवानी स्थित अपना घर छोड़ दिया था। इसके बाद उन्होंने 100 नंबर डायल कर मदद मांगी थी और उन्हें सबकुछ बताया था। हालांकि, मुंबई पुलिस उनकी मदद नहीं कर सकी। राणे ने कहा था कि मैं सीबीआई को एक लीड दे रहा हूं और एजेंसी को जांच करनी चाहिए। 



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल 
    में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए 
     क्लिक करें और पेज को लाइक करें |


    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad