Haider Aid

  • Breaking News

    सुशांत सिंह राजपूत केस: ड्रग्स मामले की जांच कर रही NCB ने सैमुअल मिरांडा के दो करीबी गिरफ्तार किया



    We News 24 Hindi »मुंबई

    रधुवीर जाधव की रिपोर्ट 

    मुंबई: PTIअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मुंबई के बांद्रा से अब्दुल बसित परिहार व जैद विलात्रा को गिरफ्तार किया है। दोनों का संबंध सैमुअल मिरांडा से बताया जा रहा है। सैमुअल मिरांडा पर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है।


    बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी (CBI)ने मंगलवार को पहली बार मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के माता-पिता से पूछताछ की।  रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और मां संध्या से जांच एजेंसी ने लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की। इसके अलावा मामले में रिया के भाई शौविक से एक बार फिर पूछताछ हुई। तीनों एक साथ डीआरडीओ के गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सीबीआइ की ठहरी है।


    ये भी पढ़े-एशिया में कोरोना महामारी से भारत अभी भी बुरी तरह प्रभावित, आगे स्तिथि और भी होगी गंभीर

    रिया से मंगलवार को नहीं हुई पूछताछ
    रिया को सीबीआइ ने मंगलवार के दिन पूछताछ के लिए नहीं बुलाया। वह अब तक चार बार सीबीआइ के सामने पेश हो गई है। उससे सीबीआइ रिया से अब तक करीब 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा सुशांत के कुक नीरज सिंह, करीबी दोस्त सैमुअल मिरांडा, स्टाफ केशव और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआइ ने पूछताछ की। इनसे पहले भी पूछताछ हो चुकी है। 




    ईडी ने एक बार फिर होटल व्यवसायी गौरव आर्या से पूछताछ की

    वहीं दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय इस मामले में मनी लांड्रिंग की जांच कर रही है। मंगलवार को ईडी ने एक बार फिर होटल व्यवसायी गौरव आर्या से पूछताछ की। रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स संबंधी बातचीत सामने आने के बाद ईडी ने गोवा के होटल आर्या को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। वह रविवार को गोवा से मुंबई पहुंचा था। वह गोवा स्थित होटल टैमरिंड एवं कैफे कोटिंगा के मालिक है। रिया की उनके साथ 2017 की एक चैट ईडी को प्राप्त हुई है।

    ये भी पढ़े-चीन को मुंह की खानी पड़ी, भारतीय सैनिक ने ब्लेक चोटी पर किया कब्जा , अब नहीं छुप सकेगा ड्रैगन की कोई हरकत


     इससे पता चलता है कि रिया न सिर्फ सुशांत के साथ रहते हुए, बल्कि उससे काफी पहले से ड्रग्स के चक्कर में प़़ड चुकी थीं। ईडी सूत्रों के अनुसार उनसे रिया के साथ हुई उसकी चैट को लेकर ही पूछताछ की गई है। आर्या का कहना है कि सुशांत मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है। वह सुशांत से कभी नहीं मिला, लेकिन रिया से 2017 में मिला था
     
    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad