Haider Aid


 

  • Breaking News

    BJP के कोंग्रेस पर हमला ,कांग्रेस से ज्यादा जमात ए इस्लामी के झंडे क्यों दिखाई दे रहे हैं?



    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    आरती गुप्ता  की रिपोर्ट  


    नई दिल्ली:भाजपा ने कांग्रेस पर आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले जमात ए इस्लामी से रिश्ता रखने का आरोप लगाते हुए हमला बोला है. भाजपा ने कहा है कि जमात ए इस्लामी और पीएफआई के साथ भी जो समझौते दिखाई पड़ रहे हैं, उसमें भी कांग्रेस को ये बताना चाहिए कि उसमें कौन सी मजबूरी है? केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भाजपा मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस पर बड़े आरोप लगाए.




    उन्होंने कहा, 'जब कांग्रेस के नेता राहुल गांधी वायनाड से चुनाव लड़ रहे थे, तो देश बहुत आश्चर्यचकित था कि कांग्रेस से ज्यादा जमात ए इस्लामी के झंडे क्यों दिखाई दे रहे हैं? लोगों ने ये भी देखा था कि आजादी के बाद पहली बार अपने आप को राष्ट्रवादी पार्टी कहने वाली कांग्रेस ने मुस्लिम लीग से भी समझौता किया था और उसे सरकार का हिस्सा भी बनाया था. 



    उस समय कहा गया था कि ये गठबंधन की मजबूरी है. जमात ए इस्लामी और पीएफआई के साथ भी जो समझौते दिखाई पड़ रहे हैं, उसमें भी कांग्रेस को ये बताना चाहिए कि उसमें कौन सी मजबूरी है.'


    ये भी पढ़े-चिराग पासवान ने कह दी ये बड़ी बाते , जहां लोजपा के प्रत्याशी नहीं हैं, वहां वह बीजेपी के पक्ष में वोट करें


    केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पूरी दुनिया मे जमात ए इस्लामी नाम के इस संगठन की गतिविधियां खून खराबे, आतंक से भरपूर और मानवता के खिलाफ है, लेकिन जब मोदी सरकार आई तो कश्मीर में इनकी गतिविधियों के चलते इनपर प्रतिबंध लगाया गया. ऐसे संगठन जो आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हों, आतंकी संगठनों और उनकी जेहादी मानसिकता को प्रोमोट कर रहे हों. उनका कांग्रेस के साथ रिश्ता, कांग्रेस की बदली हुई मानसिकता को प्रदर्शित कर रहा है. 



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad