Haider Aid


 

  • Breaking News

    BJP के नेता शाहनवाज हुसैन हुए कोरोना पोजेटिव,AIMS में हुए भर्ती

      



    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    गौतम कुमार की रिपोर्ट  



    नई दिल्ली: BJP  नेता सैयद  शाहनवाज हुसैन हुए कोरोना संक्रमित उनके टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट करते हुए खुद इसकी जानकारी दी। बिहार चुनाव में भाजपा के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन ने कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ट्वीट कर लिखा कि मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आया था, जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आज मैंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं निवेदन करता हूं किं वो सरकारी गाइडलाइंस के अनुसार अपना कोविड टेस्ट करवाएं।


    ये भी पढ़े-सुनील कुशवाहा ने कहा हर तबके के लोगों है हमारे साथ ,देखे RJD विधयक सुनील कुशवाहा से कास बात चित



    कोरोना पॉजिटिव आने बाद शाहनवाज हुसैन दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और घबराने की कोई जरूरत नहीं है। बता दें कि बिहार के अ​ररिया के फारबिसगंज में चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए शाहनवाज हुसैन ने कहा था कि मुसलमानों के लिए हिंदुस्तान से अच्छा कोई देश नहीं है, हिंदू से अच्छा कोई दोस्त नहीं और नरेंद्र मोदी से अच्छा कोई पीएम नहीं है।

    ये भी पढ़े-शहरी जीवन का चमक दमक छोड़ आ बसी गाँव में , मुखिया बन गाँव का बदला स्वरुप




    बीते दिनों पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की मौत हो गई थी। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। पूर्व में उप राष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू, मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि इन नेताओं ने कोरोना को शिकस्‍त दे दी है। हाल ही में कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे। 

    ये भी पढ़े-अगर नितीश कुमार जीते तो हरेगा बिहार ,चिराग पासवान



    देश में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में कमी का रुख बना हुआ है। लगातार पांचवें दिन बुधवार को 60 हजार से कम नए मामले सामने आए। सोमवार को 50 हजार से भी कम नए केस मिले थे। नए मामले कम हो रहे हैं तो स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या बढ़ रही है। अब तक 77 लाख संक्रमित मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 68 लाख से अधिक लोग उबर भी चुके हैं। पीटीआइ की तरफ से रात सवा नौ बजे जारी टैली के मुताबिक बीते 24 घंटों के दौरान 55,871 नए केस मिले हैं, 82,062 मरीज ठीक हुए हैं और 714 लोगों की मौत हो गई है। 

    ये भी देखे -



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad