• Breaking News

    BMC ने कंगना के खिलाफ कानूनी लड़ाई में खर्च किये 82 लाख ,कंगना ने BMC को पापा के पप्पू कहा



    We News 24 Hindi »मुंबई 

    रघु जाधव  की रिपोर्ट


      मुंबई :  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ के मामले में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने केस लड़ने के लिए वकील को कानूनी फीस के तौर पर अब तक 82 लाख रुपये खर्च कर दिए। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ के मामले में कानूनी फीस पर भारी-भरकम रकम खर्च करने को लेकर बीएमसी और उद्धव की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा।


     ये भी पढ़ें-दिल्ली में कोरोना ने तोड़े सारे रिकोर्ड एक दिन में दर्ज हुए 5673 मामले ,बीते 24 घंटे में 40 मौत


    बीएमसी की तरफ से सीनियर वकील की फीस पर खर्च किए गए 82 लाख रुपये की खबर पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए कहा, “पापा का पप्पू एक लड़की को परेशान के लिए जनता के पैसे खर्च कर रहे हैं, यह आज का महाराष्ट्र यहां पर खड़ा है। बहुत दुर्भाग्यपूर्ण।”



    9 सितंबर को बीएमसी ने मुंबई के बांद्रा स्थित कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण बताकर उसमें आंशिक तौर पर तोड़फोड़ की थी। इसके बाद कंगना ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करते हुए कहा था उन्हें तोड़फोड़ को लेकर दिए गए नोटिस पर जवाब देने के लिए पर्याप्त समय नहीं दिया गया।

    ये भी पढ़े-पाकिस्तानी सांसद का खुलासा :कुरैशी ने बजवा से कहा , खुदा का वास्ता है कि अभिनंदन को वापस भारत जाने दें नहीं तो भारत कर देगा हमला

    कोर्ट ने भी बीएमसी के फैसले को जल्दबाजी में और गलत इरादे से की गई कार्रवाई बताया। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई नगर निकाय ने कंगना के खिलाफ कानूनी लड़ाई में काफी पैसे खर्च करने पड़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 22 सितंबर तक नगर निकाय ने इस केस में साढे 22 लाख रुपये खर्च किए और उसके बाद 7 अक्टूबर तक 60 लाख खर्च किए। यानी, कुल मिलाकर केस पर 82 लाख 50 हजार रुपये खर्च हुए हैं।



    गौरतलब है कि बांद्रा के पाली हिल में घर और उसके अंदर बने मणिकर्णिका फिल्म प्रोडक्शन हाउस को 9 सितंबर को बीएमसी ने विवादित परिस्थितियों में ढहा दिया। उस वक्त कंगना मनाली से मुंबई के लिए चली थी। यह सारी कार्रवाई सुशांत सिंह राजपूत केस और बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के साथ कंगना की जुबानी जंग के बीच हुई। 




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad