Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी एनएच-77 पर डीएम और एसपी की मौजूदगी हुयी वाहन जांच ,मिले डेढ़ लाख रूपये

     




    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    पवन साह  की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी : विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्षता से संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक दी है। निष्पक्ष एवं भयमुक्त चुनाव का लोगों में विश्वास जताने के लिए डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा व एसपी अनिल कुमार के नेतृत्व में रुन्नीसैदपुर में सुरक्षा बलों ने फ्लैग मार्च किया। उनका काफिला कोरलहिया बॉर्डर पहुंच गया। 

    ये भी पढ़े-उत्तर प्रदेश के हाथरस - बलरामपुर के दरिंदो सहित सभी बलात्कारियों को अविलंब फांसी दो सरकार

    यहां एनएच-77 पर डीएम-एसपी की मौजूदगी में सरपट दौड़ते वाहनों की जांच शुरू हुई। इस दौरान स्टैटिक सर्विलांस टीम ने एक स्विफ्ट कार से डेढ़ लाख रुपये नकद बरामद किए। वाहन जांच में अबतक पांच लाख से भी अधिक की राशि जुर्माने में वसूली गई। डीएम ने कहा कि उड़नदस्ता एवं सर्विलांस टीम को पूरी तरफ से सक्रिय कर दिया गया। 



    सूचना तंत्र को काफी मजबूत बनाया गया है। फ्लैग मार्च में डीडीसी तरनजोत सिंह, ओएसडी विकास कुमार सहित कई पदाधिकारी शामिल हुए। 

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर:समाजसेवी ने बाढ़ पीड़ितों की लिया सुधि, प्रशासन से सभी पीड़ितों को राहत देने की किया मांग

    रुन्नीसैदपुर विधानसभा में चुनावी तैयारियों की डीएम-एसपी ने प्रखंड कार्यालय स्थित सभाकक्ष में बैठक कर समीक्षा की। आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर तुरंत प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए। कहा कि सभी सेक्टर पदाधिकारी, एसएसटी एवं एफएसटी चिन्हित संवेदनशील मतदान केंद्रों पर विशेष नजर रखें।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad