• Breaking News

    बिहार विधानसभा के पहले चरण का चुनाव प्रचार आज आखरी ,आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कई बड़े नेता रैली चुनावी करेंगे

     


    We News 24 Hindi »पटना/बिहार 

    अमिताभ मिश्रा  की रिपोर्ट  

    पटना:बिहार विधानसभा के पहले चरण का चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. प्रचार के आखिरी दिन कई रैलियों के इंतजाम किए गए हैं. आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव समेत कई बड़े नेता चुनावी रैली करेंगे. भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को दो जगहों पर चुनावी रैलियां करेंगे.


    ये भी पढ़े-चिराग पासवान ने कह दी ये बड़ी बाते , जहां लोजपा के प्रत्याशी नहीं हैं, वहां वह बीजेपी के पक्ष में वोट करें


     दोपहर 12 बजे औरंगाबाद में नड्डा चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे तो शाम 3.55 बजे पूर्णिया में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. नड्डा के अलावा बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन आज चार चुनावी रैली करने वाले हैं. वहीं, नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर, महुआ और मनहर (वैशाली) में जनता से रूबरू होंगे.






    बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और अभिनेता-सांसद रवि किशन आज राजौली, नवीनगर, दिनारा और बक्सर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इनके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और संजय जायसवाल की तीन रैलियां होनी हैं. बीजेपी के ये दोनों नेता वरसालीगंज, बोधगया और शाहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.


    यह भी पढ़ें-नल जल योजना के ठेकेदार JP ग्रूप ने किया सीतामढ़ी की सड़को को वर्बाद ,पूर्व सभापति ने कहा JP ग्रूप पर होगी FIR




    बता दें कि 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर मतदान होगा. पहले चरण में 1066 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है. पहले फेज में दो करोड़ 14 लाख छह हजार 96 मतदाता करेंगे. पहले चरण में पटना जिले की पांच, भागलपुर की दो, भभुआ, रोहतास, बक्सर, भोजपुर, औरंगाबाद, नवादा, गया, जमुई, बांका, जहानाबाद, अरवल, नवादा व शेखपुरा जिलों में मतदान होगा. नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad