Header Ads

  • BREAKING NEWS

    गोपालगंज कलेक्ट्रेट परिसर में महिला प्रत्याशी ने जमकर किया हंगामा






    We News 24 Hindi »गोपालगंज  /बिहार

    ब्यूरो की रिपोर्ट



    गोपालगंज :  में गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल करने कलेक्ट्रेट परिस पहुंचीं एक महिला प्रत्याशी से गोपालगंज  पुलिस  पर  दु‌र्व्यवहार करने का आरोप लगा कर  हंगामा करना शुरू कर दिया। 


    जब इस बात की जानकरी पुलिस पदाधिकारी को हुयी तो  महिला प्रत्याशी को समझाने पहुंचे   महिला प्रत्याशी पुलिस पदाधिकारी से भी उलझ गईं। हालांकि कुछ देर चले इस हंगामे  के बाद महिला पुलिस कर्मी के साथ मौके पर पहुंचे सदर सीओ ने महिला प्रत्याशी को समझा बुझा कर शांत किया ।


    ये भी पढ़े-दो बड़े उग्रवादी हमलों से दहल गया पाकिस्‍तान,पाकिस्‍तानी सेना के जवानों समेत कुल 21 लोगों की मौत





    बताया जाता है कि गुरुवार को बरौली विधानसभा सीट पर राष्ट्रीय बहुजन कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष मंजू कुमारी अपने कुछ सहयोगियों के साथ नामांकन करने के लिए कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची थी। जहां काउंटर पर पेपर में कुछ तकनीकी गड़बड़ी होने के बाद अधिकारियों ने नामांकन के कागजात को ठीक करने की बात कहीं। इस दौरान महिला प्रत्याशी मंजू कुमारी मास्क नहीं पहनी थी। 


    ये भी पढ़े-रविशंकर प्रसाद शत्रुधन सिन्हा पर साधा निशाना , कहा- लोकसभा में सिन्हा को हराया , विधानसभा में बेटे को हरा कर देंगे खामोश



    जिसे देखकर एक पुलिस कर्मी ने मास्क पहन कर दोबारा अंदर आने की हिदायत दिया। जिससे आक्रोशित महिला प्रत्याशी पुलिस कर्मी से उलझ गई। इस दौरान पुलिस कर्मियों को गाली देते हुए हंगामा करने लगीं। बाद में सूचना मिलने पर मौके पर महिला पुलिस के साथ पहुंचे सीओ सीओ विजय कुमार सिंह ने महिला प्रत्याशी को समझा कर शांत करा दिया।


    ये भी पढ़े-25 करोड़ प्रवासी मजदूरों के लिए, केंद्र सरकार ने पोर्टल के जरिए बनाई भर्ती करने की योजना


    महिला प्रत्याशी मंजू कुमारी ने बताया कि कापुलिस कर्मियों ने उन्हें जबरन धक्का देकर कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर निकलने को कहा। जिसका विरोध करने पर पुलिस कर्मियों ने उनके गाली गलौज किया।





    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला  

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad