Header Ads

  • BREAKING NEWS

    महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व मंगल पांडे ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित

     




    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार

    असफाक खान की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी -बिहार विधानसभा चुनाव को ले सीतामढ़ी क्षेत्र संख्या 28 से मिथलेश कुमार के नामंकन के दौरान जनसभा को संबोधन करने के लिए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस व बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने जनसभा को संबोधन किया .


     के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अपने संबोधन में राजद पर तंज करते हुए कहा कि बिहार में चुनाव में टिकट देने के लिये जमीन व मकान की रजिस्ट्री करनी होती है। वही कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहाँ कांग्रेस पार्टी पैसे लेकर टिकट देने का काम करती है।उन्होंने महाराष्ट्र के विकास का उदाहरण देते हुए बताया कि आज महाराष्ट्र विकाससिल राज्य इसलिए है क्योंकि वहां अच्छे अच्छे कारखाना, मेडिकल कॉलेज, व फैक्टरियों का जाल बिछा है .


    ये भी पढ़े-गोपालगंज में नाराज कोंग्रेसी नेताओ ने कोंग्रेस कार्यलय किया हंगामा जलाए राहुल गाँधी के पोस्टर



    जिस प्रकार एनडीए की सरकार में जो बिहार का विकास हुआ है वह किसी  से छुपा  नही है अगर बिहार को मुंबई बनाना है तो आपको एनडीए की सरकार को भारी बहुमत से जिताना होगा। उन्होंने केंद्र सरकार के के योजनाओ कों गीनाते हुए कहाँ की नरेंद्र मोदी की सरकार योजनाओ को गिनाते हुए बताया कि छठ पूजा तक मुफ्त रासन व गैस देने का काम कर रहे है। वही स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि बिहार डबल इंजन की सरकार में जो विकास हुआ है वह किसी से छुपा हुआ नही है .


     ये भी पढ़े-गोपालगंज कलेक्ट्रेट परिसर में महिला प्रत्याशी ने जमकर किया हंगामा


    कोरोना के दौरान बिहार में जो स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो काम हुआ है ओ किशी से नही छुपा उन्होंने अपने संबोधन में कहां की सीतामढ़ी में जो मेडिकल कॉलेज का सपना हमारी सरकार ने देखी थी जो आज धरातल पर दिख रहा है जिले में 500 बेड के साथ मेडिकल कॉलेज का स्थापना किया जा रहा है। जो कि सीतामढ़ी के लिए एक वरदान होगा वही उन्होंने अपने मंच से घोषणा किया कि अगर उनकी सरकार आती है तो भारत की मातृ भाषा हिंदी और मैथली में पढ़ने वाले विद्यार्थी भी डॉक्टर बनेंगे।
     



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad