Header Ads

  • BREAKING NEWS

    गोपालगंज उड़नदस्ता टीम ने हाइवे पर बाइक सवारों से 1.99 लाख रुपए नकद जब्त किए





    We News 24 Hindi »गोपालगंज/बिहार

    दीपक गुप्ता  की रिपोर्ट



    गोपालगंज: जिले में  विधानसभा चुनाव को लेकर उड़नदस्ता टीम ने को  गठित किया गया है। उड़नदस्ता टीम ने सीआइएसएफ के जवानों के साथ थावे थाना के नजदीक NH  521 पर वाहन जांच  अभियान चलाया उसी अभियान के दौरान एक मोटर बाइक सवार के पास से 1.99 लाख रुपये नगद बरामद किए। रुपये लेकर चलने का कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं करने पर उड़नदस्ता टीम ने रुपये जब्त कर बाइक सवार को जब्ती रसीद देकर छोड़ दिया गया । 


    ये भी पढ़े-गोपालागंज प्रशासन ने बिना मास्क के नामांकन जुलूस में पहुंचे 59 लोगों से वसूला जुर्माना



    जब्त रुपये को सरकारी कोषागार में जमा करा दिया जयेगा । थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि सीआइएसएफ के जवानों के साथ उड़नदस्ता टीम गोपालगंज-सिवान मुख्य पथ एनएच 531 पर थावे थाना के सामने वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान उधर से गुजर रहे एक बाइक सवार को रोक कर उसके पास मौजूद बैग की तलाशी ली गई तो उसमें एक लाख 99 हजार रुपये मिले। 



    बाइक सवार विशम्भरपुर गांव निवासी अमित कुमार तिवारी द्वारा रुपये लेकर चलने का कागजात प्रस्तुत नहीं करने पर रुपये को जब्त कर लिया। पूछताछ के दौरान बाइक सवार ने बताया कि वह रुपये लेकर अपनी बहन को देने गोपालगंज जा रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक सवार को जब्ती रसीद देकर बरामद रुपये को कोषागार में जमा करने की प्रक्रिया की जा रही है। 


    ये भी पढ़े-झारखण्ड थाने के अन्दर पुलिस वालो की हुयी जमकर पिटाई


    उड़नदस्ता टीम में सीओ गंगेश झा तथा थानाध्यक्ष के साथ सीआइएसएफ के कमांडर मोहम्मद इरफान खान, एएसआइ शैलेंद्र कुमार पप्पू, वाईके साहू, एसके पांडेय, अमित कुमार,पीके वर्मा, सोहन लाल, प्रहलाद कुमार व सीआइएसएफ के 302 कंपनी के जवान शामिल रहे।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad