Header Ads

  • BREAKING NEWS

    उत्तर प्रदेश के हाथरस - बलरामपुर के दरिंदो सहित सभी बलात्कारियों को अविलंब फांसी दो सरकार

     



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    रोहित ठाकुर  की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी।अविनाश बौध्द ,मुकेश यादव ,मनीष पासवान ऋषिकेश अंबेडकर और सुकेश पासवान के आह्वान पर सीतामढ़ी के सभी बहुजन संगठन के साथ सामाजिक संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पुपरी स्तिथ कर्पूरी चौक पर केंडिल मार्च निकाला और मनीषा बाल्मिकी के दरिंदों को बिना देर किए फांसी पर लटकाने की मांग किया।

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर:समाजसेवी ने बाढ़ पीड़ितों की लिया सुधि, प्रशासन से सभी पीड़ितों को राहत देने की किया मांग

     इसी क्रम में अविनाश बौद्ध ने योगी सरकार से कहा कि जब आप गाय  को सुरक्षा दे सकते हो तो बेटी को क्यों नहीं,बिना परिवार के सहमति से अंधेरी रात में बेटी को क्यों जलाया गया। मुकेश यादव ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समय रहते हाथरस और बलरामपुर के दरिंदों सहित अन्य सभी बलात्कारी को फांसी की सजा दे, क्योंकि बेटी सिर्फ बेटी होती हैं चाहे वे किसी भी जाति - धर्म या अमीर - गरीब का क्यों न हो। 



    जो सरकार बेटी को सुरक्षा नहीं दे सका जिससे उसका रेप और हत्या हुआ,फिर दिल्ली एम्स में उचित इलाज नहीं मिलने के कारण सफदरगंज अस्पताल में उसकी मौत हुई। लेकिन जबतक जिंदा रही वो मौत से लड़ी यदि उस लड़ाई में उसका साथ सरकार दिया होता तो  शायद वो आज हमलोग के बीच होती । अंततः हाथरस की बेटी मौत ही नहीं   पुलिस के खौफनाक चेहरा का भी शिकार हुआ और उसे जलाने का अधिकार भी उसके परिवार से क्षीण लिया जो कि एक तरह से मौलिक अधिकार की हनन है। 

    ये भी पढ़े-हाथरस कांड पर ममता बैनर्जी विरोध प्रदर्शन ,ममता ने कहा कोविड-19 से भी बड़ी महामारी BJP है


    इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हैं की अब हद हो गया है, इसलिए समय से पहले सचेत होते हुए अनन - फानन  में कृषि बिल कि तरह एक दिन के अंदर "गर्ल्स प्रोटेक्शन एक्ट" बनाकर देश के सभी लड़कियों और महिलाओं के सुरक्षा को सुनिश्चित करना चाहिए। ताकि मुज़फ्फरपुर बालिका गृह कांड के दरिंदों को भी सजा मिल सकेगा। 

    ये भी पढ़े-महागठबंधन का एलान ,144 पर RJD 70 पर कांग्रेस,29 सीटों पर लेफ्ट लड़ेगी विधान सभा चुनाव


    आगे उन्होंने कहा" ऐ सरकार कोई ऐसा भी सड़क बना दो जहां बेटियां चले निर्भीक" आज हाथरस में मनीषा के परिवार को घर में कैद और बलात्कारियों को सुरक्षा दिया जा रहा है। यहां तक कि मनीषा बाल्मिकी के परिवार को मीडिया से भी बात नहीं करने दिया जा रहा हैं जो भारत जैसे लोकतांत्रिक व्यवस्था वाले देश के लिए शर्म कि बात है।मनीष पासवान ने कहा आज देश में दलित लड़कियों को सरकार के इशारे पर हत्या और बलात्कार किया जा रहा हैं। 

    ये भी पढ़े-PM मोदी ने किया विश्‍व की सबसे लंबी अटल सुरंग का उद्घाटन


    ऋषिकेश अम्बेडकर ने कहा कि पीड़ित परिवार को देश के सामने खुलकर आने देना चाहिए। सुकेश पासवान ने कहा कि हाथरस और बलरामपुर जैसी देशविरोधी घटना पर भी सरकार कड़ी  फैसला नहीं ले रहे है जो देश व समाज के लिए खराब वक्त है। वरिष्ठ नागरिक कमल देव यादव ने कहा कि अब देश में आम नागरिकों का रहना मौत से खेलने की बराबर है। 


    मौके पर अधिवक्ता नागेन्द्र राम,अधिवक्ता महेंद्र पासवान,रामकुमार अम्बेडकर,राजू कुमार,श्रीनाथ राय,मनीष पांडे,आनंद सिंह, विश्व युवा परिषद सदस्य राहुल यादव,राम कुमार पाण्डेय,सत्यम झा माइकल ब्रो, लड्डू पांडे ,समीर खान,कोहिनूर मोहम्मद, सरफराज मोहम्मद, मुशर्रफ मोहम्मद ,उमर, विकास पासवान उपस्थित रहे।  



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad