Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR LIVE PM MODI RALLY:प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कुछ लोगों ने 15 साल तक बिहार को लूटा

      



    We News 24 Hindi »पटना /बिहार 

    अमिताभ मिश्रा  की रिपोर्ट  


    पटना: विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को  चुनावी रैलियां लिए बिहार पहुँच गेये हैं। PM की  पहली रैली रोहतास जिला के  डेहरी ऑन सोन में हो रही है। इसके बाद वो  गया और भागलपुर में भी जनता के सामने  होंगे। इस रैलि की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

     प्रधानमंत्री सहित तमाम बड़े नेताओं की रैलियों के दौरान हमले के खुफिया इनपुट के बाद सतर्क सुरक्षा बलों ने सुरक्षा की कड़ी इंतजाम  किया है । रोहतास और  भागलपुर में होने वाली PM की रैलियों में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच पर होंगे ।रोहतास की रैली मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी का गर्मजोशी के साथ  स्‍वागत किया।

    ये भी पढ़े-चुनावी जनसभा से तेजस्वी बोले नवंबर को लालू प्रसाद की रिहाई और दस नवंबर को नीतीश सरकार की विदाई



    Bihar Election2020LIVE PM Modi  Rally Updates:

    11:30 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: देश की शिक्षा व्‍यवस्‍था में बिहार का गौरवशाली इतिहास रहा है। अब मेडिकल व इंजीनियरिंग सहित सभी तकनीकी शिक्षाएं मातृभाषा में दी जाएंगी। इससे गरीब के बेटों का सपना पूरा होगा।

    11:30 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: एक ही परीक्षा से सरकार में अनेक नौकरियों के दरवाजे खुलेंगे।

    11:24 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: बिहार को अभी भी विकास के सफर पर मीलों आगे जाना है।

    11:20 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: बिहार के भविष्‍य के लिए हम नीतीश कुमार के साथ हैं।

    11:15 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: कुछ लोगों ने 15 साल तक बिहार को लूटा। जब बिहार के लोगों ने उन्‍हें सत्‍ता से बेखल किया, नीतीश को मौका किया, तो वे बौखला गए। दस साल तक दिल्‍ली में यूपीए क सरकार में रहते हुए उन्‍होंने अपना गुस्‍सा निकाला। नीतीश को काम नहीं करने दिया। बाद में 18 महीने में क्‍या हुआ, यह कहने की जरूरत नहीं है।




    11:10 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: बिहार में पहले सूरज ढ़लते ही सबकुछ बंद होता था। आज बिजली है, सड़क है, और सबसे बड़ी बात वो माहौल है, जब लोग बिना डरे रह सकता था। वो दिन जब सरकार के संरक्षण में दिन-दहाड़े डकैतियां होती थी, लोग नहीं भूल सकते।

    11:09 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: बिहार के सपूतों ने आतंकवाद से जमकर लोहा लिया है। पुलवामा व गलवान घाटी में शहादत दी।


    11:07 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: बिहार के लोग किसी भ्रम में नहीं पड़ते। बिहार के लोगों ने ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्‍हें पास नहीं फटकने देंगे।


    11:00 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: बिहार के लोगों से बहुत कुछ सीखा। बिहार के लोग कंफ्युजन में नहीं रहते। उन्‍होंने एनडीए को बहुूमत देने का फैसला कर लिया है।


    10:57 बजे: रोहतास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी: हाल ही में बिहार ने दो सपूतों को खाया है। आखिसर समय तक साथ रहने वाले रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देता हूं। रघुवंश बाबू को भी श्रद्धांजलि।


    10:53 बजे: रोहतास की रैली में नीतीश कुमार: अब तक सेवा की है, आगे मौका मिला तो और भी काम करेंगे। हमारे लिए पूरा बिहार एक परिवार है।

    ये भी पढ़े-मुंबई नागपाड़ा इलाके के एक मॉल में लगी भीषण आग, 3500 लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है



    10:53 बजे: रोहतास की रैली में नीतीश कुमार: पहले कितना अपराध था? हमने अपराप पर नियंत्रण किया। अपराध के मामले में देश में 23वें नंबर पर है। विकास के मामले में भी बड़ा काम हुआ है। लोगों की आय भी बढ़ी है।


    10:53 बजे: रोहतास की रैली में नीतीश कुमार: बिहार की प्रगति के लिए केंद्र सरकार का पूरा सहयोग मिल रहा है। बिहार के लिए केंद्र की कई लाभकारी योजनाएं हैं।


    10:48 बजे: रोहतास की रैली में नीतीश कुमार: कोरोना पर काबू पाने में केंद्र से बड़ा स‍हयोग मिला। केंद्र ने विशेष ट्रेनें चलाईं। दूसरे राज्‍यों में फंसे लोगों को सहायता दी।


    10:45 बजे: रोहतास की रैली में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। रैली में मु,यमंत्री नीतीश कुमार ने उनका स्‍वागत किया।


    10:40 बजे: बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ. संजय जायसवाल का संबोधन आरंभ। इसके बपहले केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिन्‍हा ने कहा कि बिहार के सभी घरों में बिजली पहुंचा दी गई है। यह पीएम मोदी की मजबूत सोच व इरादे की देन है। अब सभी को पक्का मकान दिया जा रहा है। सवा दो करोड़ लोगो को पक्का मकान देने का काम शुरू हो गया है।


    10:30 बजे: राेहतास में रैली स्‍थल पर दो मंच बनाए गए हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ. संजय जायसवाल सहित अनेक बड़े नेता पहुंच चुके हैं। बड़ी संख्‍या में मोदी को सुनने के लिए जनता भी पहुंच चुकी है।


    10:00 बजे: पीमएम के आगमन के पहले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार रोहतास के रैली स्‍थल पर पहुंचे। नीतीश कुमार वहां पीएम मोदी की अगवानी करेंगे।





    राेहतास में पहली रैली, तैयारियां पूरी
    प्रधानमंत्री की पहली रैली रोहतास के डिहरी ऑन सोन में हो रही है। रैली स्‍थल पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। ऐसा इसलिए भी कि हाल ही में पुलिस मुख्‍यालय को चुनावी रैलियों के दौरान बड़े नेताओ पर हमले की साजिश की खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस मुख्‍यालय ने सभी डीआइजी व जिलों के एसपी को सुरक्षा इंतजाम व सतर्कता बरतने के लिए आदेश जारी किया था।


    पीएम मोदी के साथ रहेंगे सीएम नीतीश
    प्रधानमंत्री के रैलियां एनडीए की हैं। आज की रोहतास और भागलपुर की रैलियों में पीएम मोदी के साथ मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार भी मंच पर रहेंगे। गया में जनता दल यूनाइटेड के वरिष्‍ठ नेता ललन सिंह  और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतनराम मांझी  प्रधानमंत्री के साथ रहेंगे।




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad