Header Ads

  • BREAKING NEWS

    मुजफ्फरपुर पीएनबी डीजीहट का हुआ शुभारंभ

     




    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर बिहार

    नीरज कुमार की रिपोर्ट



    मुजफ्फरपुर :पंजाब नेशनल बैंक मंडल कार्यालय मुजफ्फरपुर के अंतर्गत डीपी हॉट का उद्घाटन पटना अंचल प्रबंधक संजय कांडपाल द्वारा किया गया। साथ में अंचल कार्यालय से मुख्य प्रबंधक संजय सिन्हा भी उपस्थित थे। इस अवसर पर मुजफ्फरपुर मंडल प्रमुख अभिजीत सिन्हा, मुख्य प्रबंधक अनिल कुमार, अरुण कुमार झा, आशु शर्मा सहित पीएनबी के स्टाफ सदस्य उपस्थित थे। 


    ये भी पढ़े-हाथरस कांड को लेकर आज कांग्रेस का 'सत्याग्रह', गांधी और आंबेडकर की प्रतिमा के आगे मौन धारन


    पंजाब नेशनल बैंक अपने डिजिटल बैंकिंग को प्राथमिकता देने हेतु इस डीजीहट का शुभारंभ किया है। परिसर में अपना ऑनलाइन खाता खोल सकते हैं। इसके अलावा यहां पर द्वारा तुरंत खाता खोले जाने, एटीएम व क्रेडिट कार्ड जारी करने की भी सुविधा है। इस परिसर में एटीएम मशीन, पासबुक अटुडेट अध्ययन करने का प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक वाट की मशीन उपलब्ध रहेगी। इसके साथ दो इंटरनेट किओस्क भी उपलब्ध कराए गए हैं। 


    ये भी पढ़े-चीन के खिलाफ भारतीय सेनाओं ने की मजबूत युद्ध की तैयारी, सैनिकों की मदद के ये हथियार तैनात



    इसके माध्यम से पीएनबी इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से उपयोग कर सकते हैं तथा उत्पादों के प्रचार प्रसार हेतु वीडियो कॉल भी व्यवस्था है। जिससे ग्राहकों को बैंक में उत्पादन की समस्या भी हटके ग्राहकों को सेवाएं एक ही कराना है। इस अवधि के दौरान बैंक के स्टाफ सदस्य उपस्थित रहेंगे ताकि कहां बैंक की समस्त डिजिटल सेवाओं को समझ सके तथा डिजिटल बैंकिंग को अपना सकें।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad