Header Ads

  • BREAKING NEWS

    नल जल योजना के ठेकेदार JP ग्रूप ने किया सीतामढ़ी की सड़को को वर्बाद ,पूर्व सभापति ने कहा JP ग्रूप पर होगी FIR

     



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    संजू गुप्ता के साथ दीपक कुमार की रिपोर्ट  


    सीतामढ़ी:  शहर के 28 वार्ड  में मुख्यमंत्री के सात निश्चय योजना के तहत कराए जा रहे हर- घर नल जल में भारी पैमाने पर अनियमितता को लेकर शहर वासियों में रोष व्याप्त और गुस्सा इस लिए है सीतामढ़ी  शहर में पटना की एक कम्पन्नी JP गुरुप को नल जल  योजना के कार्य करने के लिए 23  करोड़ का टेंडर पास किया गया पर JP गुरुप के कार्यो में बहुत सारी अनिमियता देखने को मिला .



    जैसे की उन्होंने जो पाइप डालने के लिए रस्ते की खुदाई की पाइप डालने के बाद उसको वैसे ही टुटा फूटा छोड़ दिया  गड्ढा तकरीबन पांच से छह फिट करना वो गड्ढा सिर्फ एक से दो  फिट किया गया पाइप भी खराब गुणवत्ता का डाला गया कही पाइप है तो पानी नही है और जंहा पानी आता है वंहा टोटी नहीं है|

     ऐसे ही लाखो लिटर पानी रोड पर बहता रहता है जिनके घरो में कनेक्शन लगा है वंहा पानी नहीं आता है. और इस समय की बड़ी समस्या सीतामढ़ी से गौशाला जाने वाली मार्ग में उत्पन हो गया है  .यंहा पर लाखो लिटर पानी प्रति दिन नाले में बह रहा है जिसका सुध लेने वाला कोई नहीं इसके वजह से यंहा आये दिन लोगो को दुर्घटना और जाम का सामना करना परता है |स्थानीय लोगो में  वर्तमान सरकार की  व्यवस्था को लेकर रोष व्याप्त है.

    यह भी पढ़ें-सीतामढ़ी: क्या BJP के मिथलेश कुमार RJD के सुनील कुशवाहा से वापस ले पाएंगे अपने परंपरागत सिट ?




    शहर के सभी  वार्ड में पाइप लाइन लीक होने पर सड़कों पर पानी बह रहा है । कई घरों में नलका नहीं लगाया गया है । इन सारी समस्यों को लेकर वि न्यूज 24 सीतामढ़ी के कई वार्ड में जाकर लोगो से बात साथ ही पूर्व सभापति और वर्तमान सभापति विभा देवी के पति से बात किया.

    ये भी पढ़े-BIHAR LIVE PM MODI RALLY:प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कुछ लोगों ने 15 साल तक बिहार को लूटा

     

    तो उन्होंने बतया की हमने इसको लेकर सीतामढ़ी के जिला अधिकारी से  विभागीय शिकायत कर दिया है पर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो पाया है और हमने JP गुरुप को नोटिस भी भेजा है अगर वो नोटिस का जवाब नहीं देते है तो उन्हें ब्लैक  लिस्ट में डालेंगे और FIR  भी  दर्ज करायेंगे तो आगे देखे हमारी रिपोर्ट आम जनता के साथ-साथ पूर्व सभापति सुवंश राय ने क्या कहा . 






    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad