Header Ads

  • BREAKING NEWS

    झारखण्ड थाने के अन्दर पुलिस वालो की हुयी जमकर पिटाई



    We News 24 Hindi »रांची/झारखण्ड

     दिनेश महतो की रिपोर्ट 


    झारखंड: के रांची में  पुलिस को पीटने का घटना सामने आया है.ये घटना रांची सिटी के बरियातू पुलिस  थाने की है . पुलिस लाइन में तैनात एक पुलिसकर्मी की पिटाई की गई। पिटाई  के बाद पुलिसकर्मी के  शरीर में जख्म के निशान देखे  गए हैं।जब ये घटना  सामने में आया तो सिटी एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेकर  जांच के लिए  सदर डीएसपी को नियुत किया.


     .
    ये भी पढ़े-अटल टनल के पास से गायब हुई सोनिया गांधी के नाम की शिलान्यास पट्टिका, कांग्रेस ने दी आंदोलन की धमकी



    आपको बताते चले की ये  मामला मामा-भांजी केआपसी  विवाद से जुड़ा है। पुलिसकर्मी मामा है. भांजी रिम्स में डॉक्टर है।दोनों के बीच हुई वाद विवाद के बाद मामला बरियातू थाना पहुंचा था.जहां पीएसआई अंकित कुमार द्वारा धुनाई के बाद मामला गरमा गया। मंगलवार को घंटो तमाशा चलता रहा.




    ये भी पढ़े-हाथरस में एक और शर्मशार करने वाली धटना 4 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म



    पिटाई से जख्मी पुलिसकर्मी का नाम राजेश केरकेट्टा है। वह, झारखंड पुलिस का जवान हैं। फिलहाल पुलिस के जीडी शाखा में मुंशी के पद पर तैनात है।जानकारी के अनुसार मामा-भांजी के विवाद के बाद दोनो पक्ष को मंगलवार को थाने में बुलाया गया था।थाने में भी जवान और डॉक्टर भांजी आपस में उलझने लगे.वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मना किया तो जवान भी पुलिसकर्मियों से उलझा। इसके बाद पीएसआई सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने राजेश की जमकर धुनाई कर दी.




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad