Header Ads

  • BREAKING NEWS

    रांची 7 साल की बच्ची का शव बोरे में मिलने से फैली इलाके में सनसनी ,बच्ची से दुष्कर्म की आशंका

     



    We News 24 Hindi »रांची

    दिनेश महतो  की रिपोर्ट


    रांची: गिरिडीह में युवती से दुष्कर्म के बाद जलाने के मामले पर सुनवाई करते हुए गुरुवार को हाईकोर्ट ने मौखिक टिप्पणी करते हुए कहा कि हाथरस जैसी घटना झारखंड में भी हो रही है जो चिंताजनक है. अदालत की इस नाराजगी के चंद घंटे बाद राजधानी रांची के रातू इलाके में मिले एक 7 साल की बच्ची के शव ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी.


    ये भी पढ़े-कोविड-19 जन-आन्दोलन अभियान के उपलक्ष में एन.डी.आर.एफ ने ली शपथ


    आपको बता दें कि राजधानी रांची के रातू इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गई जब 7 साल की बच्ची का शव बोरे में पड़ा मिला. परिजनों के मुताबिक देर शाम होने के बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चल रहा था लेकिन रात के अंधेरे में परिजन जब बच्ची को ढूंढने लगे तब घर से करीब 50 मीटर की दूरी पर एक खेत में बच्ची की खून से लथपथ हाल में बोरे में बंद लाश बरामद की गई वही बच्ची के परिजन बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जता रहे.


    ये भी पढ़े-दूसरे चरण के चुनाव को लेकर ,सीतामढ़ी,दरभंगा,बेतिया समेत इन जगहों पर नामांकन शुरू


     मामले की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है. वहीं, एक चौंकाने वाली बात तब सामने आई जब यह जानकारी दी कि आरोपी नाबालिक बच्ची का अपना फूफा है. 

    ये भी पढ़े-बिहार विधान चुनाव: आज दूसरे चरण की 94 सीटों के लिए नामांकन


    वहीं, दुष्कर्म के मामले पर ग्रामीण एसपी का कहना है कि जिस अवस्था में बच्ची मिली है इस से दुष्कर्म की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चीजें स्पष्ट होगी. 7 साल की मासूम के मौत की वजह क्या है? यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो पाएगा लेकिन इतना तो साफ है कि इस घटना ने मानवता को शर्मसार किया.


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad