• Breaking News

    सीतामढ़ी :रुन्नीसैदपुर विधानसभा क्षेत्र के JDU प्रत्याशी पर पर हुआ मुकदमा दर्ज

     


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    रोशन कुमार साह  की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी : विधानसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ स्थानीय प्रशासन की कमर कस लिया है जो भी नियम को तोड़ेगा उसकी खैर नहीं .आदर्श आचार संहिता तोड़ने के जुर्म में JDU के प्र्ताय्शी पर हुआ मुकदमा दर्ज .

    ये भी पढ़े-पुपरी शराब धंधेबाज के साथ तिन शराबी गिरफ्तार





    इसी क्रम में रुन्नीसैदपुर प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी सह आदर्श आचार संहिता कोषांग के प्रभारी अभिषेक कुमार द्वारा रुन्नीसैदपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू के अधिकृत प्रत्याशी पंकज कुमार मिश्रा व उनके 40 से 45 अज्ञात समर्थकों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।



     थानाध्यक्ष डीपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है। प्राथमिकी के अनुसार शुक्रवार को अपने गाड़ियों के काफिले के साथ पटना से रुन्नीसैदपुर पहुंचे जदयू नेता पंकज कुमार मिश्रा ने निर्वाचन आयोग द्वारा जारी एसओपी का उल्लंघन किया । निर्धारित पांच गाड़ियों की सीमा से अलग मिश्रा के काफिले में गाड़ियों की संख्या बीस से अधिक थी। 

    ये भी पढ़े-सोनबरसा 960 बोतल नेपाली शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार



    अधिकतर वाहनों में बैठे कार्यकर्ताओं द्वारा कोविड -19 के नियमों के अनुरूप सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं किया जा रहा था। आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 51 में विहित अनुदेशों की अवहेलना तथा निर्वाचन आयोग द्वारा जारी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad