Haider Aid


 

  • Breaking News

    सुनील कुशवाहा ने कहा हर तबके के लोगों है हमारे साथ ,देखे RJD विधयक सुनील कुशवाहा से कास बात चित



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    संजू गुप्ता के साथ दीपक कुमार की रिपोर्ट  



    सीतामढ़ी : राजद प्रत्याशी और नगर विधायक सुनील कुमार कुशवाहा ने विधान सभा चुनाव को लेकर शर से लेकर गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों के साथ विचार-विमर्श कर रहे है । 


    इस क्रम में सीतामढ़ी में जाकर  के लोगों से चुनाव में अपने लिये सहयोग मांग रहे है । आप सुनील कुमार की बात माने तो उन्हें  गाँव से लेकर शहर तक  लोगो  ने पूरा सहयोग का आश्वासन दिया। आज वो देर  शाम शहर  के जानकी मंदिर प्रांगन  पहुचे  और लोगो से  से मिले। इस दौरान उन्होंने लोगो  की समस्याओं से अवगत हुए।

    ये भी पढ़े-अगर नितीश कुमार जीते तो हरेगा बिहार ,चिराग पासवान

     

    सुनील  कुशवाहा ने कहा कि चुनाव में उन्हें हर तबके के लोगों का साथ व समर्थन मिल रहा है। इस बार के चुनाव में सभी समीकरण ध्वस्त हो जाएंगे। किसी का कोई विरोध या साजिश काम नहीं आयेगा। कहा कि पांच साल के अपने कार्यकाल में उन्होंने कई ऐेतिहासिक काम किया है।



     लोग इससे संतुष्ट हैं। जो कुछ काम रह गया है, उसे वो अपने अगले कार्यकाल में पूरा करेंगे। इन्ही सदब बातो को लेकर वि न्यूज 24 आरजेडी विधायक से बातचीत की उन्हें यंहा की स्थानीय समस्या से अवगत कराया उनसे हमरे संवाददाता ने सभी विषयों पर बात किया। आगे देखिए वी न्यूज 24 न्यूज़ संवाददाता संजू गुप्ता के साथ दीपक कुमार की रिपोर्ट .




    आपको बताते चले की इस सिट पर  सुनील कुमार कुशवाहा और BJP के प्रत्याशी डॉ मिथलेश कुमार से सीधी टक्कर है .दोनों प्रत्याशी अपने -अपने जित का दम भर रहे है अब देखना है की सीतामढ़ी विधान सभा के वोटरों के दिल में कौन अपना जगह बनाते है .






    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad