Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Muzaffarpur News:सुरेश कुमार शर्मा ही होंगे मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा सीट से BJP उम्मीदवार




    We News 24 Hindi »मुजफ्फपुर/बिहार

    नीरज कुमार की रिपोर्ट



    मुजफ्फरपुर :बिहार विधानसभा चुनाव सरगर्मी  तेज हो गयी है सभी दल के उम्मीदवार चुनवी अखाड़े में ताल थोक रहे है |  तीसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के बाद अब उम्मीदवारों का का भी संस्पेंस  खतम होता जा रहा है। इसी क्रम में आज भारतीय जनता पार्टी ने तीसरे चरण के लिए अपने 35 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। इसमें मुजफ्फरपुर से तीन विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की गई है। 


    ये भी पढ़े-गोपालगंज उड़नदस्ता टीम ने हाइवे पर बाइक सवारों से 1.99 लाख रुपए नकद जब्त किए



    कड़ी प्रतियोगिता का सामना 
    मुजफ्फरपुर नगर विधानसभा सीट से नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा कुढ़नी से भी निवर्तमान विधायक केदार गुप्ता और औरााई से भाजपा ने अपने पूर्व जिलाध्यक्ष रामसूरत राय को उम्मीदवार घोषित किया है। इस तरह तमाम आशंकाओं को पीछे छोड़ते हुए नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने मुजफ़्फरपुर नगर विधानसभा से भाजपा का सिंबल हासिल करने में सफलता प्राप्त कर ली। 



    हालांकि उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं होने से बदलाव की आशंका व्यक्त की जा रही थी। हालांकि इस सीट से सिंबल हासिल करने के लिए नगर विकास एवं आवास मंत्री को कड़ी प्रतियोगिता का सामना करना पड़ा था। इस सीट से राजेश वर्मा और वर्तमान जिलाध्यक्ष रंजन कुमार के नाम भी सिंबल हासिल करने वालों की सूची में था। इस जलजमाव की वजह से शहर के लोगों को होनेवाली परेशानी और इससे उपजे असंतोष को बदलाव का आधार कहा जा रहा था। 


    ये भी पढ़े-गोपालागंज प्रशासन ने बिना मास्क के नामांकन जुलूस में पहुंचे 59 लोगों से वसूला जुर्माना


    लेकिन, इस आशंकाओं को पीछे छोड़ते हुए सुरेश कुमार शर्मा ने सिंबल हासिल करने में सफलता हासिल की। वर्तमान स्थिति को देखते हुए यह कहा जा सकता है उनका मुकाबला महागठबंधन प्रत्याशी बिजेंद्र चौधरी से होगा। पिछले चुनाव में भी ये दोनों ही आमने-सामने थे। उस समय बिजेंद्र चौधरी जदयू प्रत्याशी के रूप मे सुरेश शर्मा से मुकाबला कर रहे थे। 



     



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करेंला

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad