Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बिहार चुनावी रैलियों के मंच से योगी आदित्यनाथ ने RJD और कोंग्रेस पर जोरदार हमला बोला,कहा फिर से जंगलराज कायम करना चाहते हैं

      





    We News 24 Hindi »पटना 

    राजकुमार की रिपोर्ट 


    पटना : बिहार विधानसभा चुनावी रैलियों के मंच से योगी आदित्यनाथ ने   कट्टरपंथियों और धर्म के नाम पर महिलाओं और बच्चों का शोषण करने वालों पर अब तक सबसे जोरदार हमला बोला. वैशाली की रैली के मंच से योगी ने कहा किसी कठमुल्ले के कहने पर फतवा जारी करवा तीन तलाक जैसी कुप्रथा का समर्थन कांग्रेस और राजद के लोग करते थे. यही नहीं ये लोग नाक रगड़कर उनके पास जाते थे और कहते थे कि ये फतवा जारी हुआ है. उन्होंने स्पष्ट कहा कि अब समय बदल गया है देश फतवे के अनुसार नहीं संविधान के अनुसार चलेगा. योगी ने भीड़ से भी पूछा,आप बताइये ये देश फतवों से चलेगा या संविधान से. 




    सिवान, वैशाली और मधुबनी के विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस और राजद फिर से जंगलराज स्थापित करना चाहते हैं . बिहार अपने युवाओं की ऊर्जा और नौजवानों की प्रतिभा के लिये जाना जाता है . भाजपा ने कश्मीर से धारा 370 को सदैव के लिये समाप्त कर दिया गया है और अब इस देश की धरती से नक्सलवाद को उखाड़ के फेंक देगी. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान अपने पूरे रंग में थे. कट्टरपंथियों के खिलाफ सीधा हमला कर योगी ने यह साफ कर दिया कि उत्तर प्रदेश हो या फिर बिहार भाजपा अपने मूल एजण्डे पर अभी भी कायम है फिर चाहे वो कश्मीर में 370 का मामला हो या फिर यूपी और बिहार में कट्टरपंथी ताकतों और उनके मंसूबों को खत्म करना हो .


    ये भी पढ़े-नीतीश कुमार की आज चार जनसभाएं और 7 क्षेत्रों को करेंगे वर्चुअल संबोधित


    योगी ने फतवे और मजहब की राजनीति कर यूपी, बिहार या फिर देश में सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करने वालों को भी अपने आक्रामक रूप से चेतावनी दे दी . उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा, स्वावलंबन और सम्मान के लिये मिशन शक्ति अभियान चला रहे योगी ने महिलाओं और बच्चों के अधिकारों और स्वतन्त्रता के मामलों में भेदभाव करने वाले कांग्रेस, राजद और उसके सहयोगी दलों पर भी खूब बरसे.  कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि नारी गरिमा की रक्षा हो और इसीलिये हमेशा किसी कठमुल्ले के कहने पर तीन तलाक जैसी कुप्रथा का समर्थन करते हुये फतवा जारी होता था कांग्रेस और राजद के लोग नाम रगङकर वहां जाते थे और कहते थे कि ये जो फतवा जारी हुआ है अब इसी के अनुसार देश चलेगा . लेकिन आप बताये ये देश फतवों से चलेगा या संविधान से .




    सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा 15 वर्ष पहले कांग्रेस और राजद ने बिहार में जातिवाद और परिवारवाद के नाम पर राजनीति कर जंगलराज को बढावा दिया. जातिवाद और परिवारवाद पार्टियों ने बिहार को युवाओं की ऊर्जा को, प्रतिभा को पूरी तरह से बन्द करने का काम किया जो इस बिहार की पहचान है, आज दुनिया इसकी गवाह है. मुख्यमंत्री गुरुवार को बिहार में अपनी चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे. योगी जी ने कहा प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व भाजपा सरकार ने गरीबों के, महिलाओं के, किसानों के और नौजवानों के हित के लिये काम किया. गरीबों के लिए गरीब कल्याण रोजगार योजना की शुरुआत बिहार से हुई.


    सीएम योगी ने कहा 6 वर्षों के दौरान देश में गरीबों को  03 करोड़ को आवास, 04 करोड़ को विद्युत कनेक्शन, 08 करोड़ को रसोई गैस कनेक्शन, 10 करोड़ को एक–एक शौचालय, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि, 15 करोड़ नौजवानों को प्रधानमन्त्री मुद्रा योजना के तहत आर्थिक स्वावलम्बन का लाभ, 35 करोड़ गरीबों का जन–धन खाता और 50 करोड़ गरीबों को 05 लाख सालाना आयुष्मान भारत में स्वास्थ्य बीमा का कवर देने का काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया . इसके साथ ही वृद्धा पेंशन योजना, निराश्रित पेंशन योजना और दिव्यांग पेंशन योजना के अन्तर्गत सभी के खाते में अग्रिम राशि भी उपलब्ध करायी . 


    भाजपा 1952 से नारे लगाती थी कि एक देश में दो विधान, दो प्रधान, दो निशान नहीं चलेंगे, नहीं चलेंगे और आज मोदी जी नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना का कार्य लगातार दिखाई दे रहा है . लेकिन कांग्रेस और राजद ने देश के संसाधनों पर एक वर्ग विशेष को अधिकार दे दिया . हमारे लिये जनता ही परिवार है लेकिन उनके लिये परिवार ही पार्टी और पार्टी ही बिहार है. योगी जी ने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में 95 फीसदी नक्सलवाद समाप्त हुआ है. इस कोरोना के आगे दुनिया की बड़ी बड़ी ताकतें पस्त हो गईं , लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने कोरोना से मजबूती से लड़ा है.


    हम हमेशा कहते थे रामलला हम आएंगे , मंदिर वहीं बनाएंगे , राम मंदिर की राह में बाधा यही कांग्रेस, राजद, और भाकपा माले थे लेकिन हमने वादा किया था कि भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर भी बनवाएंगे मित्रों 5 अगस्त को ये भी काम हो गया , बिहार में एनडीए की सरकार बनाएंगे तो हम भगवान राम के दर्शन भी करवाएंगे. योगी जी ने कहा कि ये वही लोग हैं जो कभी परिवार वाद के बाहर जा ही नहीं सकते इनके लिये केवल इनका परिवार ही देश है. दोनों राजनैतिक दल नहीं परिवार हैं. राजद के पोस्टर में भी कभी चार लोगों को छोड़ किसी पांचवें को जगह नहीं मिली . इन लोगों ने तो गरीबों के साथ–साथ जानवरों का चारा भी डकार लिया . ऐसे लोगों से बचे और नित्य निरन्तर विश्वास के साथ प्रगति पथ पर बढते हुये बिहार को एक अच्छे प्रतिनिधि को चुनाव जिताकर अच्छी पार्टियों के हाथ में प्रदेश की बागडोर सौंपे .



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad