Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VIDEO:बथनाहा विधानसभा से कौन बनेगा अगला विधायक ? पिछली बार खिला था ‘कमल’

     

    कांग्रेस ने संजय राम पर दांव खेला है।



    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    संजू गुप्ताके साथ दीपक कुमार  की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी: बिहार विधानसभा चुनावों के लिए मतदान की शुरुआत हो चुकी है और पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को वोट भी डाले जा चुके हैं। दूसरे चरण की वोटिंग 3 नवंबर और तीसरे एवं अंतिम चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होने जा रही है। इन चुनावों की मतगणना 10 नवंबर को होगी। बिहार की बथनाहा विधानसभा सीट पर भी तीसरे चरण में वोट डाले जाने हैं। बीजेपी ने बिहार की बथनाहा विधानसभा सीट से अनिल कुमार को मैदान में उतारा है, जबकि उनके सामने कांग्रेस ने संजय राम पर दांव खेला है।


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी विधानसभा चुनाव प्रचार के आखरी दिन BJP और RJD ने मोटर साइकिल रैली निकालकर दिखाई अपनी-अपनी ताकत,देखे वीडियो



    राजनीतिक जानकारों की मानें तो इस बार बथनाहा विधानसभा सीट पर कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। बता दें कि 2015 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को आरजेडी के साथ-साथ जेडीयू का भी साथ मिला था, लेकिन इस बार कहानी बदल गई है। अब सूबे में बीजेपी और जेडीयू मिलकर चुनाव लड़ रही हैं और माना जा रहा है कि इसका फायदा दोनों पार्टियों को मिलेगा। वैसे जनता के मन में क्या चल रहा है,  इसका पता तो 10 नवंबर को मतगणना के दिन ही चलेगा। 


    ये भी पढ़े-केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एन.डी.ए. प्रत्याशी डॉ निखिल आनंद के समर्थन में जनसभा को किया संबोधित।


    2015 के विधानसभा चुनावों में बथनाहा सीट पर भारतीय जनता पार्टी ने बेहद आसान जीत दर्ज की थी। उन चुनावों में बीजेपी के प्रत्याशी दिनकर राम को 74763 वोट मिले थे, जबकि कांग्रेस के सुरेंद्र राम के खाते में कुल 54597 वोट पड़े थे, और इस तरह दिनकर 20 हजार से भी ज्यादा वोटों के अंतर से जीते थे।


     उन चुनावों में तीसरे नंबर पर नोटा रहा था, जिसे कुल 5028 वोट मिले थे। इस बार दोनों ही पार्टियों ने अपने प्रत्याशी बदल दिए हैं, और देखना है कि इसका फायदा किसे मिलता है। इसको लेकर  वि न्यूज 24 बथनाहा विधानसभा के अलग-अलग क्षेत्रो  के पब्लिक ओपिनियन जानना चाहा को लगो के दिल दिमाग में क्या है तो लोगो की बातो से लगा की BJP के अनील राम के सामने कोंग्रेस के संजय राम का पलड़ा भारी दिख रहा है .


    वैसे भी इस विधानसभा चुनाव लगो की बातो से पता चल रहा है की नीतीश कुमार की लोकप्रियता एक तरफ जहां घट रही है तो लालू परिवार दोबारा लोगों की पंसद बनता जा रहा है.आगे देखे बथनाहा विधानसभा के सुनौल महोदय से ग्राउंड रिपोर्ट .






    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad