Haider Aid


 

  • Breaking News

    बिहार में ‘का बा तो बिहार में जनता के जनादेश भाजपा और राजद के साथ बा तइयो नितीश कुमार बा,देखे विशेष रिपोर्ट

     



    We News 24 Hindi »पटना/बिहार  

    दीपक कुमार की रिपोर्ट




    पटना :जिस बिहार चुनाव को लेकर NDA  जित का दम भर रही है असल में उस चुनाव में सबसे बड़ा  पार्टी  RJD बनकर उभरा और हीरो तो रहे तेजस्वी यादव पर बिकाऊ मिडिया जो है PM  मोदी और नितीश को हीरो बनाकर पेश कर रहे रही  है। 

    पर असल में तस्वीर तो कुछ और ही  तमाम  मिडिया अखबारों में लिखा है की बिहार में का बा इस बार भी नितीश कुमार बा तो आप समझ सकते है की इस बार बिहार की जनता नितीश कुमार को सिरे से  नकार दिया है  

    ये भी पढ़े-लॉक डाउन के बाद देश का पहला डी लाईसेंस कोर्स हिमाचल के ऊना में संपन्न


    नितीश सरकार के प्रति हर वर्ग के लोगो में गुस्सा है और बीजेपी की मज़बूरी है नितीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाना नहीं तो कही वो इस बार भी ना पलट कर किसी और पाले में ना चला जाय  क्योकि बिहार के लोग उन्हें पल्टू चाचा भी कहते है। 


    देखने वाली बात है की बीजीपी नितीश कुमार को कितने दिनों तक मुख्यमंत्री बनाकर रखते है या बीजेपी उनको अपने इशारे पर नितीश को नचाती  है .ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा 2015 के चुनाव जो JDU और BJP एक दुसरे के दुश्मन बने थे वो 2020 में दोस्त बन गए .नितीश का DNA तक खराब बताया गया था तो BJP ने ऐसा कौन सा दावा दिया जिससे नितीश की DNA ठीक हो  गया .

    ये भी पढ़े-सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार नसीहत देते हुए ,अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत पर रिहा करने का दिया आदेश


    आपने देखा होगा इस बार विधानसभा चुनाव में RJD Vs NDA ही था वही जंगल राज,चारा घोटाला,जंगल के युवराज के आलावा चुनवी मंच पर और क्या था .चुनाव प्रचार में  एक तरफ तेजस्वी अकेले जनसभा को संबोधित कर रहे थे  तो  दूसरी तरफ NDA में पूरा केन्द्रीय नेता से लेकर प्रधानमंत्री पडोसी राज्यों के मुख्यमंत्री तमाम बड़े नेता चुनावी मंच पर दिखे उसके वावजूद भी BJP,RJD से एक सिट कम ही लायी. 

    ये भी पढ़े -सीतामढ़ी नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक मिथलेश कुमार बोले - जनता और कार्यकर्ता ने बनाया विधायक,देखे वीडियो

     


     अगर वोट प्रतिशत की बात करे तो बीजेपी को पुरे बिहार में 19.46% वोट जेडीयू को 15.39% वोट और आरजेडी 23.11% वोट मिला तो आप ही बताओ की कद में बीजेपी बड़ा  या आरजेडी ? लेकिन फिर भी सारा मिडिया तंत्र PM मोदी और CM नितीश को होरो बनाने में जूटा हुआ है.

     इस बात से आप खुद ही अंदाजा लगा  ले किस तरह से एक हीरो को जीरो और जीरो को हीरो बनया जा रहा है आपको याद होगा की चुनावी घोषणा में तेजस्वी ने 10 लाख नौकरी देने की बात कही तो सुशिल मोदी बिहार की जनता को हिसाब किताब समझाने लगे की इतना पैसा कंहा  से आएगा तनखाह देने के लिए लेकिन बाद में वही बीजेपी के तरफ से 19 लाख नौकरी देने की घोषणा की गयी तो क्या बीजेपी अपना वादा पूरा करेगी बिहार के बेरोजगार को देगी 19 लाख नौकरी या ये भी 2 करोड़ नौकरी के तरह चुनावी जुमला बनकर रह जाएगा .

    ये भी पढ़े -बिहटा के यमुनापुर गांव के समीप अपराधियों ने किराना व्यवसाई को गोली मारकर 1,5 लाख रुपए लूटे।



    बीजेपी इस चुनाव को इसलिए बढ़ा चढा कर पेश कर रही है क्योकि बिहार के रास्ते बंगाल साधना चाहती  है जिसकी तैयारी बीते शाम दिल्ली बीजेपी मुखाय्लय में किया गया आइये आपको बताते है की PM मोदी ने क्या कहा 

    PM‘‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’’ के मंत्र को बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को मिली जीत का सबसे बड़ा रहस्य बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने बुधवार को एक बार फिर सार्वजनिक मंच से स्पष्ट किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बिहार में गठबंधन का नेतृत्व करेंगे ,भले ही उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड का प्रदर्शन भाजपा के मुकाबले अच्छा ना रहा हो. अब देखना है की PM मोदी की बाते कितने दिनी तक सार्थक रहती है .आखिर में आप खुद अंदाजा लगाये की बिहार की जनता तेजस्वी को पसंद किया या नितीश को ?









    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें





    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B

      

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad