Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पूरा बिहार महागठबंधन मय है बिहार के सीएम एवम् देश के पीएम घबराहट में कुछ भी अनाप शनाप बोल रहे है

       


    We News 24 Hindi »मुजफफरपुर/बिहार 

    निरज कुमार  की रिपोर्ट



     मुज़फ्फरपुर : जिला कांग्रेस कमेटी मुजफ्फरपुर के जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल के अध्यक्षता में बुद्धिजीवियों की एक महत्वूर्ण बैठक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर होटल ग्रांड फोर्ड में आयोजित किया गया। इस बैठक में मुख्य रूप से कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव सह राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहन प्रकाश, प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौर, लालगंज पूर्व विधायक केदार प्रसाद, आरजेडी प्रदेश प्रवक्ता इक्वाल सम्मी, मुजफ्फरपुर पर्यवेक्षक एस क्यू जमा, जिला मुख्य प्रवक्ता वेद प्रकाश, भोला गुप्ता, गणेश भारती इस बैठक में मुख्य रूप से शामिल हुए। 


    ये भी पढ़े-BREAKING:JDU के MLC,चिराग पासवान के पार्टी के लिए मांग रहे थे वोट ,पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

    बैठक की शुरुआत करते हुए जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल ने कहा कि पूरा बिहार महागठबंधन मय है बिहार के सीएम एवम् देश के पीएम घबराहट में अनाप शनाप बयान, निजी हमला कर रहे हैं बिहार में युवाओं के सुनहरे भविष्य के लिए महागठबंधन की सरकार बनाएं। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि जंगलराज के युवराज कहने वाले से मैं पूछना चाहता हूं कि जब यही युवराज इनके साथ उपमुख्यमंत्री थे क्या तब मुख्यमंत्री जंगलराज के सरदार थे, मैं देश के पीएम से पूछना चाहता हूं कि इसी मुजफ्फरपुर में वे चुनावी सभा में आ कर बिहार के मुख्यमंत्री के पचपन बड़े घोटाले को भुला दिए हैं मैं तो सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि आप हमारी भी नहीं सुनिए परंतु पीएम के पचपन घोटालों को जरूर याद रखें और महागठबंधन के पक्ष में मतदान कर युवा सरकार का गठन करिए।


    ये भी पढ़े-VIDEO:बथनाहा विधान सभा में बही भाजपा की बयार ,लोगो की पहली पसंद बने अनील राम



    इस बैठक के मुख्य अतिथि मोहन प्रकाश ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम बिहार के भावी मुख्यमंत्री को नौमी फेल कहते हैं तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वो अपने शिक्षा कि डिग्री सार्वजनिक करें और जनता को बताएं साथ ही अनुभव हीनता का सवाल करने वाले से भी पूछना चाहता हूं कि क्या पीएम 2002 के पहले वे नगरपालिका के भी सदस्य थे तो बताएं तेजस्वी चुनाव जीत कर उपमुख्यमंत्री बने थे और पूरे राज्य का दौरा कर जनता का समर्थन पा रहे हैं जंगलराज के बातों पर उन्होंने कहा कि जंगल के राजा का भी एक वसूल होता है वे देश की जनता को हाथरस कांड पर बताएं की आधी रात को बलात्कार पीड़िता को परिजनों के बिना अनुमति को जला देना इससे बड़ा भी कोई जंगलराज है क्या। 

    ये भी पढ़े-कोंग्रेस के इशारे पर नाचने वाली उद्धव सरकार ,बदले की भावना से किया पत्रकार अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार

    दो करोड़ रोजगार का वादा करके लाखों कि आवादी को बेरोजगार बना दिया। बुलेट ट्रेन का वादा करके रेलवे, एयरपोर्ट, बीएसएनएल, बीपीसीएल, एलआईसी को बेचने का काम किया है क्या ये मंगलराज है। इस मौके पर एकवाल सम्मी ने जिलेवासियों से महागठबंधन के सभी उम्मीदवारों को अपार बहुमत से विजय बनाकर युवा तेजस्वी सरकार बनाने की अपील किया। इसके पहले वीआईपी छोर कर आरजेडी में शामिल भोला गुप्ता एवम् पूर्व सैनिक किरणपाल सिंह का मोहन प्रकाश जी के द्वारा माला पहना कर स्वागत किया गया।







    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad