Haider Aid


 

  • Breaking News

    बिहार के पूर्व CM जितन राम मांझी ने चुनावी जनसभा में नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताया

     


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार 

    पवन साह  की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी। हिदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी व भवन निर्माण मंत्री सह जदयू के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने शनिवार को यहां जनसभा की। प्रखंड क्षेत्र के वीरपुर मलाही राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज मैदान में शनिवार को एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी दिलीप राय के समर्थन में आयोजित सभा में मांझी ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताया और उनकी उलब्धियां गिनाई।


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी :मास्क पहनकर बूथ पर जाना है तब जाकर EVM बटन दबाना

     

    कहा कि नीतीश कुमार ने हम जैसे लोगों को मुख्यमंत्री बनाया जिससे स्पष्ट पता चलता है कि उनके हृदय में हम लोगों के लिए कितना लगाव है। सीएम नीतीश कुमार ने अल्पसंख्यक, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा एवं अतिपिछड़ा के विकास के लिए विशेष पैकेज में कई गुना बढ़ोतरी की। उन्होंने दशरथ माझी जैसे बिहार के धरोहर को उचित सम्मान देने का काम किया है। 



     मांझी ने कहा कि 15 साल पूर्व भागलपुर कांड के अपराधियों के शरणार्थी पार्टी वालों ने वैसे लोगों को मंत्री बनाया, हेलिकॉप्टर में घुमाया और जब नीतीश कुमार का शासनकाल आया तो उन्होंने वैसे-वैसों को जेल के भीतर भेजने का काम किया। जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष सह भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि जो नेता बिहार में अपनी सरकार चाहते हैं उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष जेल में हैं और युवा मुख्यमंत्री का ख्वाब देखने वाला बेल पर हैं। 


    ये भी पढ़े-बेलसंड विधानसभा सीट : किसका पलड़ा भारी, किसकी होगी जीत, क्या कहते हैं समीकरण,देखे वीडियो


    मंत्री ने ये भी कहा कि जिस प्रकार से पूरे बिहार में नीतीश कुमार ने विकास का गंगा बहाया है, उससे साफ प्रतीक होता है कि ऐसे मुख्यमंत्री को बिहार की जनता कभी खोना नहीं चाहेगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जातपात से उपर उठकर बिहार के सर्वांगीण विकास में जो भूमिका निभाया है वो अतुलनीय है। 


    ये भी पढ़े-बिहार विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण में 27 सीटों पर भाजपा और राजद के बीच है सीधा मुकाबला

    सभा को निवर्तमान विधान पार्षद देवेश चंद्र ठाकुर, विधान पार्षद रामेश्वर महतो, सुरसंड के पूर्व विधायक डॉ. जयनंदन प्रसाद यादव, पूर्व सांसद रामकुमार शर्मा, अधिवक्ता विमल शुक्ला, सुरसंड विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधानसभा प्रभारी प्रो. उमेश चंद्र झा, जिला जदयू उपाध्यक्ष, मो. नसीबुल हक, रमेश पटेल, शत्रुघ्न साह, सोनी के अलावा कई एनडीए कार्यकर्ताओं ने चुनावी सभा को संबोधित किया। वहीं चुनावी सभा की अध्यक्षता प्रखंड भाजपा के मंडल अध्यक्ष सुरेश कुमार मिश्रा व मंच संचालन प्रखंड जदयू अध्यक्ष अरूण कुमार ठाकुर ने किया व धन्यवाद ज्ञापन अधिवक्ता विमल शुक्ला ने किया।




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad