Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पटना में पूर्व मुखिया का हत्या, मार्निंग वॉक के दौरान सिर में मारी गोली।

     


    We News 24 Hindi »पटना/बिहार 

    बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट।

      

    पटना: इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी पटना से सटे दुल्हिन बाजार से आ रही है, जहां अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया हैं।सुबह सवेरे अपराधियों ने एक पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी है.  एनखां भीमनीचक पंचायत के पूर्व मुखिया संजय वर्मा को रविवार की सुबह अपराधियों ने गोलियों से भून दिया.


    ये भी पढ़े-Exit poll of Sitamarhi:क्या शराबबंदी CM नितीश के लिए बनेगा अभिशाप और तेजस्वी के लिए वरदान ? ,जाने रीगा,बथनाहा,परिहार के लोगो की राय देखे वीडियो


    मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि संजय वर्मा हर रोज की तरह रविवार को भी घर से मार्निंग वॉक पर निकले थे. गांव के बाहर ही कुछ लोगों के साथ टहल रहे थे, तभी बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें ताबड़तोड़ गोली मार दी. जिसमें से एक गोली संजय वर्मा के पीठ में लगी और दूसरी गोली सिर में जा लगी. गोली मारने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आसानी से फरार हो गए.


     

    आसपास के लोग और ग्रामीण तुरंत संजय वर्मा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया,वहीं डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर करदिया, लेकिन इलाज के कर्म में उनकी मौत हो गई। संजय वर्मा दुल्हिन बाजार में ऐनखां भीमनीचक पंचायत के 15 साल तक लगातार मुखिया रहे थे. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुटी है।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad