• Breaking News

    अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने देश के वीरों को दी श्रद्धांजलि

     




    We News 24 Hindi »पटना/बिहार

    ब्यूरो रिपोर्ट

    पटना: 13 नवंबर : अखिल भारतीय कायस्थ महासभा नई दिल्ली पंजीकृत के द्वारा दीपावली की पूर्व संध्या पर राजधानी पटना के कारगिल चौक पर वीर शहीदों के सम्मान में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान महासभा के सदस्यों ने शहीदों की याद में दीप जलाकर लोगों से दीपावली के त्योहार पर अपने घरों में एक दिया शहीदों के नाम जलाने का आह्वान किया। 



    ये भी पढ़े-पाकिस्तान ने की फिर दुसाहस ,LOC पर भीषण गोलीबारी में 3 नागरिक समेत 3 सुरक्षाकर्मी शहीद


    इस अवसर पर जनता दल यूनाइटेड जदयू प्रवक्ता और कायस्थ रत्न राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि शहीदों ने हमारे देश के लिए खून बहाया है. सैनिक सीमा पर रक्षा करते हुए अपनी जान तक गंवा देता है. सैनिक सीमा पर जागता है तो हम चैन की नींद सोते हैं। ऐसे में प्रत्येक भारतीयों को दीपावली पर एक दीप शहीद सैनिक के नाम का भी जलाना चाहिए। 



    ये भी पढ़े-इतिहास में पहलीबार श्री राम की नगरी साढ़े पांच लाख दीपो के साथ होगा जगमग,बनेगा गिनिस बुक रिकार्ड



    उन्होंने कहा कि देश के लिए प्राण निछावर करने से बढ़कर कुछ नहीं है हमें सैनिकों की कुर्बानी को कभी नहीं भूलना चाहिए। हम भारतीय शहीदों के कर्जदार हैं। हमें सीमा पर संघर्ष करते हुए शहीदों की याद में एक दिया जलाना चाहिए। हम सब देशवासी अपने तीज त्योहार प्रसन्नता पूर्वक मनाते हैं तो इसलिए कि हम सब अपने देश के अंदर सुरक्षित है और इसका श्रेय जांबाज सैनिकों को जाता है इसलिए हमारा भी फर्ज है कि दीपावली के मौके पर इन शहीदों को याद किया जाए। 

    ये भी पढ़े-नितीश कुमार ने अपनी कही बातो से लिया यूटर्न ,कहा नहीं कही थी राजनीति से संन्‍यास की बात




    इस मौके पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक अभिषेक, बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव रंजन प्रसाद व राष्ट्रीय सचिव  समन्वयक सौरभ श्रीवास्तव, कायस्थ महासभा युवा संभाग के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक शंकर, कला संस्कृति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रेमकुमार, कला संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष देव कुमार लाल, राष्ट्रीय एवं राजकीय पुरस्कार से सम्मानित और महासभा कला संस्कृति प्रकोष्ठ की उपाध्यक्षा डॉ नम्रता आनंद, आईटी एवं सोशल मीडिया प्रकोष्ठ की महासचिव रिद्धिमा श्रीवास्तव, राष्ट्रीय संगठन मंत्री अनुराग समरूप, महिला प्रकोष्ठ की कार्यकारी अध्यक्ष संपन्नता वरुण, प्रदेश उपाध्यक्ष सुशांत सिन्हा, पटना जिला अध्यक्ष अचला श्रीवास्तव, कार्यकारिणी अध्यक्ष हर्ष कुमार सिन्हा, संगठन मंत्री नितेश सिंह, सचिव पीयूष वर्मा, प्रदेश सचिव समीक्षा सिन्हा, अंश रंजन, महासचिव राहुल राज प्रदेश प्रवक्ता अतुल आनंद, कला संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष कुमारसंभव, संजीव कर्ण, अखौरी योगेश कुमार, अनिल दास, आशुतोष बृजेश समेत कई अन्य लोग उपस्थित थे।







    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें





    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad