Header Ads

  • BREAKING NEWS

    VIDEO:बथनाहा विधान सभा में बही भाजपा की बयार ,लोगो की पहली पसंद बने अनील राम

       



    We News 24 Hindi »पटना/बिहार 

    अमिताभ मिश्रा  की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी। बथनाहा विधान सभा (सुरक्षित) के भाजपा प्रत्याशी अनिल राम  लोगो के बिच हो रहे है लोकप्रिय पिछले दिनों में लोग पसंद कर रहे थे कोंग्रेस के संजय राम को पर धीरे-धीरे संजय राम ग्राफ निचे गर रहा है लोगो का कहना है की हमे जंगल राज नहीं  लाना है .


    आपको  बताते चले एनडीए की ओर से भारतीय जनता पार्टी के अनिल राम चुनावी समर में हैं। महागठबंधन की ओर से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार संजय राम चुनाव लड़ रहे हैं।

     वहीं राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के उम्मीदवार चंद्गिका पासवान भी चुनावी समर में हैं। जनता पार्टी से रविरंजन पासवान, बहुजन मुक्ति पार्टी से शिव मंगल पासवान, किसान पार्टी ऑफ इंडिया से विजय पासवान, पीपल्स पार्टी ऑफ इंडिया(डेमोक्रेटिक) से कुनकुन मांझी चुनावी समर में हैं।


     राष्ट्रीय जनसंभवाना पार्टी के राजेश पासवान समेत 14 प्रत्याशी मैदान में हैं। साथ ही भितरघात की संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। वहीं, महागठबंधन की ओर से कांग्रेस के संजय राम मैदान में हैं। राजद की ओर से भी मजबूत दावेदारी पेश की गई थी। 

    सीट शेयरिंग में यह कांग्रेस के खाते में चली गई। इस वजह से राजद समर्थक नाराज होंगे। यहां रालोसपा से चंद्गिका पासवान भी किस्मत आजमा रहे हैं। तीनों नए चेहरे हैं। किन्हीं का सियासी ताल्लुक नहीं है। असल लड़ाई एनडीए-महागठबंधन के बीच ही है।  अभी पिछले दो दिनों के सर्वे और लोगो के रुझान के हिसाब से अनील राम लोगो की पसंद बनते जा रहे है  .अब देखना है की बाजी  कौन मारता है ? निचे दिए गए वीडियो में देखे की एक युवक कोंग्रेस प्रत्याशी संजय राम को दलाल क्यों कहा .







    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

     

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad