Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Exit poll of Sitamarhi:क्या शराबबंदी CM नितीश के लिए बनेगा अभिशाप और तेजस्वी के लिए वरदान ? ,जाने रीगा,बथनाहा,परिहार के लोगो की राय देखे वीडियो





    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार  

    पवन साह  के साथ दीपक कुमार की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी:बिहार विधानसभा चुनाव में बीते कल में तीसरे चरण का मतदान खत्म गया । अब 10 नवंबर को नतीजे आयेंगे । इससे पहले 7 नवंबर की शाम वोटिंग खत्म होने के बाद पुरे बिहार से  एग्जिट पोल आने शुरू हो गए । जिससे ये अंदाजा  लगाया जा रहा है.  आने वाली 10 तारीख को  बिहार में किसकी सरकार बन सकती है। हांलाकि एग्जिट पोल हमेशा सही हो यह कहा नहीं जा सकता  लोगो के बातो पर के आधार पर अनुमान लगया जा सकता है .




    ये भी पढ़े-PM मोदी हो सकते है शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन में मुखातिब

     

    तीसरे चरण में पांच बजे तक 50.96 प्रतिशत मतदान हुआ। वैसे तो  बिहार के अलग-अलग एग्जिट पोल है लेकिन सभी एग्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार बनती नजर आ रही है .वि न्यूज 24 के टीम 7 तारीख के सुबह से ही सीतामढ़ी जिले में 5 सीटो पर होने वाले चुनाव का जायजा लेने निकल पारी और रीगा ,बथनाहा परिहार विधान में जाकर लोगो का मन टटोल कर जानना चाहा की वो इस इसबार वतर्मान सरकार पसंद कर रहे है या परिवर्तन देख  रहे है. सीतामढ़ी जिले में अधिकतर लोगो के मन में नितीश सरकार के खिलाफ रोष दिखा और लोगो का यही मानना  है की इसबार बदलाव होना चाहिए . 







    लोग इसलिए बदलाव चाह रही है  वर्तमान सरकार ने जो शराबबंदी कानून लागु किया वो पुर्णतः फेल है हर जगह लोग कहते है की फोन कीजिये शराब को डिलेवरी आपके घर पर हो जयेगा दूसरा नलजल योजना में लोगो ने बड़ा घोटाला बताया लोग सृजन घोटाला की बात कर रहे है अब देखना है की लोगो की नाराजगी नितीश कुमार को सत्ता से दूर रख पाती है या नहीं वि न्यूज 24 के पोल के मुताबिक सीतामढ़ी जिले के आठ विधान सभा में से 5 से 6 सीटो पर महागठबंधन की बढ़त देखा जा रहा है.



     ये भी पढ़े-जब कोई आपकी प्रशंसा करता है, तो उसमें चापलूसी खोजें, यदि कोई बुराई करता है तो उसमें सच्चाई ढूंढें

    शाम 6 बजे तक रीगा, बथनाहा व सुरसंड में बंपर वोटिंग पड़ी   पर परिहार व बाजपट्टी में  2015 से कम औसत में चुनाव हुआ आपको बताते चले की रीगा में 57.5, बथनाहा में 57.25, परिहार में 55.15, सुरसंड में 58.35 तथा बाजपट्टी में 52.99 फीसद मतदान हुआ। 




    जिले की पांच विधानसभा सीटों के लिए शनिवार को हुए मतदान के दौरान परिहार व बाजपट्टी में मतदान का प्रतिशत घटा है। अन्य तीनों- रीगा, बथनाहा, सुरसंड सीटों पर बढ़ गया है। आगे देखे वीडियो में अलग-अलग विधानसभा में लोगो के झुकाव किस तरफ है .





    बिहार का एग्जिट पोल
    Channel/Agency जेडीयू+ आरजेडी+ लोजपा अन्य
    INDIA TODAY AXIS  69-91   139-161  03-05 06-10
    TIMES NOW- CVOTER-69-       120           01           06

    NEWS 18 - CHANAKYA 55 180            0              08
     



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad