Haider Aid


 

  • Breaking News

    बिहार के सीवान में 7 वर्षीय मासूम की गला घोंटकर हत्या करने का प्रयास



    We News 24 Hindi »सिवान/बिहार

    अमरेन्द्र सिन्हा की  रिपोर्ट 


    सिवान : जीबी नगर थाना क्षेत्र के तरवारा बाजार में गुरुवार की सुबह एक दुकानदार ने अपने परिवार के सदस्यों संग मिलकर स्थानीय पत्रकार परवेज अख्तर के पुत्र तहसीन परवेज उर्फ शानू (7) को अकेला पाकर जान मारने की नीयत से उसका गला दबाने की कोशिश की। बीच बचाव करने आए पत्रकार के भाई को भी मारपीट कर घायल कर दिया। मामले में पत्रकार के भाई अकबर अली को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां नगर थाना के पुलिस पदाधिकारियों ने फर्द बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।



     जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह करीब 7 बजे तहसीन परवेज उर्फ शानू तरवारा बाजार के बसंतपुर रोड स्थित हैदर जनरल स्टोर में बिस्किट खरीदने के लिए गया हुआ था, तभी एक षड्यंत्र के तहत दुकान के मालिक इसहाक अंसारी के पुत्र हैदर अली, गुड्डू अंसारी, नूर हसन अंसारी तथा नूर हसन के पुत्र नईमउल हक ने अपनी दुकान के अंदर ले जाकर जान मारने की नीयत से उसका गला दबाने की कोशिश की। इसी बीच उस रास्ते से गुजर रहे उसके चाचा अकबर अली ने घटना को शोर मचाना शुरू कर दिया। 


    ये भी पढ़े-समस्तीपुर में ट्रैक्टर और ट्रेलर पलटने से दो बच्चे की मौत


    इसी बीच उपरोक्त लोगों ने उसके चाचा की बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हो हल्ला की आवाज सुनकर पीड़ित के अन्य स्वजन मौके पर पहुंचे तथा दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने घायल पुत्र तहसीन परवेज उर्फ शानू के गले में सूजन होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। वहीं सदर अस्पताल प्रशासन द्वारा भेजे गए ओडी स्लिप के आधार पर तुरंत मौके पर पहुंची नगर थाना के सहायक अवर निरीक्षक रेनू राय ने घायल चाचा अकबर अली का फर्द बयान लिया। 


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी, शिवहर और चंपारण जिले में डकैती कांड का फरार अपराधी गिरफ्तार


    दर्ज फर्द बयान में तरवारा बाजार के अंसारी मुहल्ला गांव निवासी हैदर अली, गुड्डू अंसारी, नूर हसन अंसारी तथा नइमउल हक अंसारी को आरोपित किया गया है। इस संबंध में नगर थाना के सहायक अवर निरीक्षक रेनू राय ने कहा कि अग्रिम कार्रवाई हेतु फर्द बयान की कॉपी स्थानीय थाना को भेज दी गई है ताकि पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा सके। इस संबंध में जीबी नगर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि इसकी सूचना स्वजनों द्वारा देने पर घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। उन्होंने कहा कि नगर थाने से फर्द बयान की कॉपी आते ही प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। 


    ये भी पढ़ें - भारत-रूस संबंधों को तोड़ना चाहता हैचीन , ग्लोबल टाइम्स ने जहर उगला है


    इधर सदर अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि घायल अकबर अली के नाक से अधिक रक्तस्त्राव होने के कारण उसकी हालत गंभीर है, जबकि घायल तहसीन परवेज की गले में काफी मात्रा में सूजन है। अत्यधिक सूजन होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से रेफर किया गया है।
     



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad