Haider Aid

  • Breaking News

    जीतन राम मांझी ने माना कि बिहार में बढ़ रहे हैं अपराध , राजद कर सकता है अपराधों में कमी



    We News 24 Hindi »पटना /बिहार

    अमिताभ मिश्रा की रिपोर्ट


    पटना: बिहार में अपराध बढ़े हैं, यह अप्रत्‍यक्ष तौर पर NDA  के सहयोगी हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा  के अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी  ने भी कहा है। हां, उन्‍होंने इसके लिए RJD  को जिम्‍मेदार ठहराया  है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा है कि अगर आरजेडी और उसके सहयागी  दलों के नेता चाहें तो 80 फीसद से अधिक अपराध यु ही  समाप्‍त हो जाएंगे। उन्‍होंने शराबबंदी कानून के विरोध को लेकर भी आरजेडी व कांग्रेस पर हमला बोला है।



    मांझी ने बढ़ते अपराध को लेकर बोला हमला


    'हम' सुप्रीमो जीतन राम मांझी ने बढ़ते अपराध को लेकर आरजेडी सहित विपक्षी महागठबंधन पर हमला बोला है। मांझी ने शुक्रवार को ट्वीट कर आरजेडी पर बिहार के अपराध को लेकर चिंता का दिखावा करने का आरोप लगाया है। साथ ही आरजेडी और उसके सहयोगी दलों के नेताओं से आग्रह किया है कि अगर वे अपने कार्यकर्ताओं और जेल में बंद नेताओं को समझा दें तो राज्‍य के 80 फीसद से अधिक अपराध अपने आप ही समाप्त  हो जाएंगे।




    शराबबंदी कानून को लेकर भी आरजेडी पर हमला


    जीतन राम मांझी ने इसके पहले शराबबंदी कानून  को लेकर भी आरजेडी पर हमला बोला। उन्‍होंने अपने ट्वीट में शराबबंदी कानून को नीतीश सरकार का बेहतर फैसला बताते हुए यह भी कहा है कि शराबबंदी कानून का समर्थन कर लागू कराने वाले कांग्रेस  व आरजेडी  नेताओं को यह बताना चाहिए कि वे शराब माफिया के कहने पर आज इस कानून के विरोध में हैं। एक अन्‍य ट्वीट में मांझी ने शराबबंदी कानून सख्‍ती से लागू करने के लिए नीतीश कुमार  को बधाई दी है। साथ ही यह आग्रह भी किया है कि शराबबंदी काननू के तहत छोटी गलतियां कर तीन महीने से जेलों में बंद गरीब लोगों की जमानत भी होनी चाहिए। उनके जेल में रहने के कारण ऐसे गरीब परिवारों के बच्चे भूखे हैं। 

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad