• Breaking News

    कृषि कानून के विरोध में, बिहटा में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने भारत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।





    We News 24 Hindi » बिहटा/बिहार  

     बिहटा से रईस अहमद की रिपोर्ट। 

     बिहटा-कृषि कानून के विरोध में पटना जिले के बिहटा में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर भारत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सरकार से नाराज़ लोग कृषि कानून बिल वापस लेने की मांग कर रहे है। 

    ये भी पढ़े-विश्व युवा परिषद के कार्यकर्ताओं ने भारत बंद के दौरान सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की


    विपश्च के द्वारा किसान बिल के विरोध में बुलाए गए भारत बंद का असर पटना जिले के बिहटा में भी देखने को मिला । महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश मार्च निकालकर सड़क पर उतर गए । इस विरोध मार्च में आरजेडी , कांग्रेस , समेत अन्य पार्टी के कार्यकर्ता  सड़क पर उतर कर सड़क को जाम कर दिए। 


    ये भी पढ़े-किसान विरोधी क़ानून के विरोध में भारत बंद को लेकर सीतामढ़ी में भी सड़क पर उतरा पूरा विपक्ष,देखे वीडियो


    वही बंद के दौरान विपश्च की सभी पाटिया इसके समर्थन में खड़ी रही। बिहटा में सभी चौक -चौराहे पर पुलिस बल तैनात किये गए थे।दयानंद यादव, सुजीत सरकार बिहारी, रामप्रवेश यादव, माले नेता गोपाल सिंह अजय कुमार, अवधेश यादव,   रवि यादव, राकेश कुमार, रिक्की कुमार, अमर नाथ पांडे,  पीयूष कुमार मौजूद थे।







    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें





    We News 24 Logo


      

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad