Haider Aid

  • Breaking News

    जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती मोदी सरकार पर हई आग बबूला ,कहा फिर से किया गया गिरफ्तार





    We News 24 Hindi » नई दिल्ली 

    ब्यूरो रिपोर्ट 

    नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती  ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर वार किया है. महबूबा ने कहा कि उन्हें फिर से गैरकानूनी तरीके से हिरासत में लिया गया है. पीडीपी अध्यक्ष मुफ्ती ने ट्वीट के जरिए इस बात की नाराजगी जताई. 


    ये भी पढ़े-कोर्ट ने दिल्ली से गिरफ्तार आतंकी संगठनों से जुड़े 5 लोगों को पुलिस रिमांड पर भेजा




    महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्हें आदिवासी समुदाय के परिवारों से मिलने के लिए गुपकार स्थित निवास से बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है. इन परिवारों को जंगल की जमीनों से जबरदस्ती हटा दिया गया है. उन्होंने कहा कि ये परिवार सैकड़ों सालों से रह रहे हैं. हाल ही में उन्होंने समुदाय से मुलाकात के लिए पहलगाम का दौरा किया था.


    महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करके कहा कि एक पखवाड़े से भी कम समय में तीसरी बार गैरकानूनी तरीके से हिरासत में लिया गया. यह सच में लोकतंत्र है.'



    ये भी पढ़े-

    सेना प्रमुख जनरल नरवाने आज मंगलवार से सऊदी अरब और यूएई की 6 दिवसीय यात्रा पर, रक्षा संबंधों को करेंगे मजबूत



    उन्होंने आगे कहा कि अगर मेरी गतिविधियों को सुरक्षा के नाम पर रोक दिया गया है, तो बीजेपी मंत्रियों को कश्मीर में कैसे आजाद होकर प्रचार अभियान की अनुमति दी गई है. जबकि, मुझे डीडीसी चुनाव पूरे होने तक इंतजार करने के लिए कहा गया है.

    महबूबा ने आगे कहा कि मुझे बडगाम जाना था. आदिवासियों से मिलना था. जिन्हें उनके ही जगह से निकाल दिया गया. लेकिन मुझे हिरासत में ले लिया गया है.







    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें





    We News 24 Logo


      

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad