Haider Aid


 

  • Breaking News

    सीतामढ़ी नगर के पूर्व सभापति सुवंश राय विशाल पटेल हत्या कांड में गिरफ्तार

    पूर्व सभापति सुवंश राय विशाल पटेल हत्या कांड में गिरफ्तार


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार
    असफाक खान की  रिपोर्ट 


    सीतामढ़ी: सीतामढ़ी नगर परिषद के पूर्व सभापति और वर्तमान वार्ड पार्षद सुवंश राय को बेलसंड में हुए हत्याकांड के आरोप में सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । बेलसंड थाना पुलिस ने सुवंश राय के घर से गिरफ्तार किया। 


    आपको बताते चले की सुवंश राय रामदेव राय के पुत्र हैं। उनकी पत्नी वीभा देवी वर्तमान में नगर परिषद की सभापति भी हैं। सुवंश राय पांच नंबर वार्ड से पार्षद हैं और पत्नी  वार्ड नंबर-दो से पार्षद हैं। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि बेलसंड थाना क्षेत्र के पचनौर गांव में 7 नवंबर, 2019 को विशाल पटेल की हत्या के मामले में सुवंश राय आरोपित हैं। उनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि विशाल हत्याकांड में सुवंश राय प्राथमिकी अभियुक्त हैं। 


    ये भी पढ़े-सिवान पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बाइक लूटने वाले तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया


    उनके विरूद्ध हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया था। इसके पूर्व इस हत्याकांड में प्रेम पटेल और रवि पटेल की गिरफ्तारी हो चुकी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि सुवंश राय की गिरफ्तारी के साथ ही इस मामले में सभी प्रमुख आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। विशाल पटेल के पिता के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमे सुवंश राय को साजिश कर्ता बतया गया है।इससे पहले भी सुवंश राय पर सीतामढ़ी शहर के कबाड़ कारोबारी ललन प्रसाद को जान से मारने के आरोप में भी FIR दर्ज हो चूका है .


    ये भी पढ़े-हाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र थर्मोप्लास्ट इंडस्ट्री में लगी आग

     को पुलिस ने बताया शातिर अपराधी

    पुलिस ने बताया है कि जिस विशाल पटेल की हत्या के मामले में सुवंश राय को गिरफ्तार किया गया है, वह खुद शातिर अपराधी था. उसके खिलाफ बेलसंड में हत्या, लूट, रंगदारी, आ‌र्म्स एक्ट, सांप्रदायिक दंगा समेत अन्य कई मामले थे। घटना के दिन दोपहर अपाचे बाइक पर सवार अपराधियों ने गोलियों से उसको भून दिया था. बेलसंड थाने के पचनौर बागमती बांध के पास अपराधियों द्वारा हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. विशाल पटेल शातिर सरोज राय का शागिर्द था. वह सीतामढ़ी नगर के गौशाला चौक वार्ड नंबर-तीन निवासी राम निवासी महतो का पुत्र था।उसकी कनपट्टी में दो व पेट में एक गोली लगी थी।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा भीड़ ने दो बदमाशों की पीट-पीट कर मार डाला

     बताया गया कि आपसी विवाद में ही अपराधियों ने गोली मार उसकी हत्या कर दी। घटना के दिन विशाल अपने दो दोस्तों के साथ अपाचे बाइक पर सवार होकर सीतामढ़ी गौशाला चौक से निकला था. वह बीच में बैठा था. किन्हीं बातों को लेकर आपस में ही विवाद हो गया था. लिहाजा, झांसा देकर दोस्तों ने उसको बुलाया और मौत के घाट उतार दिया। प्रमुख दवा व्यवसायी यतींद्र खेतान की हत्या मामले में विशाल पटेल भी सरोज राय के साथ आरोपित था तथा जेल भी गया था.


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी:अज्ञात वाहन की ठोकर से बाईक सवार की मौत


    विशाल के पिता ने प्राथमिकी में क्या कहा
    विशाल पटेल गोशाला चौक मुरलिया चक वार्ड नंबर-तीन का रहने वाला था। उसके पिता रामनिवास महतो ने 7 नवंबर, 2019 को बेटे की हत्या के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसमें उन्होंने घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि विशाल को जान से मारने की धमकी रवि पटेल पिता बृजकिशोर पटेल, प्रेम पटेल नया टोला रीगा रोड वार्ड-1 निवासी, पूर्व सभापति सुवंश राय ने दी थी। 


    घोड़ा बाजार वाली जमीन के विवाद में विशल को एक साजिश के तहत उस दिन अरुण भगत खजपुरवा गांव निवासी आया। घटना के एक दिन पहले उसने अपनी उजले रंग की अपाचे बाइक को खराब बताकर घर पर लगा दिया और मेरे बेटे विशाल की सुजुकी मोटरसाइकिल ले लिया। अगली सुबह विशाल को मोटरसाइकिल लौटाने के लिए बुलाया। जाने के पांच घंटे बाद बेटे से बात भी हुई थी तो उसने तुरंत लौटने की बात कही थी। उसके बाद सीतामढ़ी पुलिस के द्वारा उसकी हत्या की सूचना मिली। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B


    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad