Haider Aid


 

  • Breaking News

    पड़ोस के मोहल्ले में भोज खाने गये 13 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या कर लाश नहर फेका ,गाँव में मातम पसरा




    We News 24 Hindi »सुपौल/बिहार

    ललित भगत की रिपोर्ट 



     बिहार :के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण पंचायत के कसहा गांव में एक बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई। कसहा वार्ड 3 निवासी सिकंदर यादव के बड़े पुत्र सौरव कुमार(13) का शव गुरुवार को वार्ड 5 के मटकुरिया नहर किनारे मिला।



    ये भी पढ़े-सामाजिक संस्था ने जरूरतमंदों के बीच किया कंबल का वितरण


    सौरभ बुधवार की शाम वार्ड 4 में भोज खाने गया था। एक भोज घर से बुधवार की रात अगवा कर उसकी निर्मम हत्या कर लाश को मटकुरिया नहर के पास फेंक दिया। अपराधियों ने पहले बालक के गले और सिर में छुरा मारकर उसकी हत्या की फिर छूरे से उसकी आंख भी निकाल ली है। घटनास्थल पर मृतक के परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम लगभग सात बजे सौरव बगल के कसहा वार्ड 4 में दिनेश साह के घर भोज खाने गया हुआ था। वहां उसे रात नौ बजे तक देखा गया।


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी:कोविड 19 के टीकाकरण की तैयारी में स्वास्थ्य विभाग
     

    रात ग्यारह बजे तक बालक के घर नहीं पहुंचने पर परिजन रात में ही उसकी खोजबीन करने लगे। गुरुवार की सुबह किसी राहगीर ने बच्चे की लाश नहर किनारे देखी। जानकारी मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। जहां बालक का शव रक्त रंजित अवस्था में पड़ा हुआ था। 


    ये भी पढ़े-CPEC Project :पाकिस्तान ग्वादर पोर्ट पर चीन की साजिश का खुलासा, चीन करेगा फाइटर जेट्स तैनात



    इस हृदय विदारक घटना से कसहा गांव सहित आसपास के गांव में मातम पसर गया है। बालक की किन कारणों से हत्या की गई, बेहोश परिजन इसका खुलासा नहीं कर पाए हैं। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।



    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad