Haider Aid

  • Breaking News

    कांटी से भय व भ्र्ष्टाचार मिटाना ही मेरा उद्देश्य - इसराइल मंसूरी



    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर /बिहार  
    नीरज कुमार की रिपोर्ट 


    मुजफ्फरपुर : कांटी विधानसभा ही नहीं पूरे प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार, भय व आतंक के साए में जी रही है। जनता ने भ्रष्टाचार, भय और आतंक से मुक्ति के लिए मतदान किया था। मगर सरकार के नुमाइंदे जनता की आशाओं पर कुठाराघात कर एक बार फिर उसी सरकार को  बनने का मौका दे दिया। मगर कांटी की जनता ने जिस उम्मीद से हमें चुना है ,मैं उनकी उम्मीदों पर पानी फिरने नहीं दूंगा। 


    ये भी पढ़े-केंद्र सरकार ने दिए तिरंगे को लेकर सख्त निर्देश , तिरंगे का अपमान करने वालो पर .....


    उक्त बातें कांटी विधायक इसराइल मंसूरी ने प्रखंड के बड़कागांव में आभार यात्रा सह जनसंवाद कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता माननीय तेजस्वी यादव के निर्देश पर हम लोग जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं।  उन्होंने कहा कि आपकी समस्या के  निराकरण का हर संभव उपाय किया जाएगा। यही नही अगर जरूरत पड़ी तो इसके लिए जन आंदोलन भी किया जाएगा। 


    ये भी पढ़े-Coronavirus Updates:कोरोना को लेकर अच्छी खबर ,देश में तेजी से घट रहा है कोरोना के सक्रिय मामलों


    उन्होंने कहा कि मैं अपने विधानसभा क्षेत्र की जनता को किसी को ठगने नहीं दूंगा। मैंने संकल्प लिया है कि कांटी को आतंक व भ्रष्टाचार से मुक्त करूंगा। विधायक ने क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं क्षेत्र का नेता नहीं कार्यकर्ता हूं। जब भी जरूरत हो हमें बुलाएं हम आपकी सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। कार्यक्रम के दौरान लोगों ने शिक्षा व स्वास्थ्य की बदहाल स्थिति से विधायक को अवगत कराया। वही विभिन्न योजनाओं में रिश्वतखोरी व भ्रष्टाचार की शिकायत की। जिस पर विधायक ने कहा कि जनता की सभी समस्याओं को सूचीबद्ध किया जा रहा है, इसे विधानसभा सहित विभिन्न मंच पर उठाया जाएगा। 


    ये भी पढ़े-आज के ही दिन 1972 में मणिपुर, मेघालय और त्रिपुरा को मिला राज्य का दर्जा ,PM ने दी बधाई


    उन्होंने कहा कि इसके लिए संबंधित पदाधिकारियों से भी बात कर इसका निराकरण करूंगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष बाली सहनी व संचालन पूर्व सरपंच डॉक्टर साबिर ने किया। सभा को वरिष्ठ राजद नेता कपिल साहनी, पूर्व विधान पार्षद गणेश भारती, जिला अध्यक्ष रमेश गुप्ता, सुरेंद्र राय, पूर्व प्रमुख मो मोहसिन, डॉ लालबाबू मेहता, मुकेश त्रिपाठी, महेश चौधरी, फारूक आजम, दिनेश राय, राम बहादुर साह, जोधा राय, रामनंदन साहनी, सिपाही राय ,मिश्री लाल पटेल, मुन्नी देवी, सज्जाद उर्फ टिंकू, बलराम तिवारी, मंगल ठाकुर, प्रमोद तिवारी, राम लक्ष्मण साहनी आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम के दौरान किसान आंदोलन के पक्ष में आगामी 30 जनवरी को मानव श्रृंखला बनाने के लिए लोगो को आमंत्रित किया गया।  इस दौरान नीलगाय व  वन सूअर से मुक्ति के लिए किसानों ने गुहार लगाई। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B

     

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad