Haider Aid

  • Breaking News

    बिहार के भोजपुर में जेडीयू कार्यकर्ता की हत्या, घर में घुसकर अपराधियों ने मारी गोली



    We News 24 Hindi »  भोजपुर/ बिहार
    वशिष्ठ कुमार  की रिपोर्ट


     बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने जेडीयू कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। ये घटना बड़हरा थाना क्षेत्र के लोहार श्रीपाल गांव की है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई। बताया जाता है कि अपराधियों ने बुधवार की देर रात घर में घुस कर इस वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

    पटना जिले के बिहटा में रेल से कट कर अज्ञात व्यक्ति की मौत


    सहरसा जिले में हथियारबंद बदमाशों ने घर में घुसकर एक विवाहित महिला का अपहरण कर लिया। विरोध करने पर महिला के भाई को बदमाशों ने गोली मार दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बटराहा वार्ड नंबर 22 कृष्णानगर स्थित एक घर में घुसकर दर्जनों की संख्या में युवकों ने कई राउंड फायरिंग कर विवाहित महिला का अपहरण कर लिया। घटना का विरोध करने पर विवाहिता के भाई को भी गोली मारकर जख्मी कर दिया।



    समस्तीपुर जिले के बहिरा चौर एनएच-28 के किनारे मंगलवार को पानी में उपलाते शव को देखने के बाद लोगों में सनसनी फैल गयी। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। शव की पहचान सातनपुर निवासी रामउदगार राय की पुत्री अम्बिका कुमारी (14) उर्फ अम्बिका सोनी के रूप में की गयी है। उसका विगत दो जनवरी को ही अपहरण हुआ था। 



    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad