Haider Aid

  • Breaking News

    मुजफ्फरपुर में वैलेंटाइन से पहले दिल दहलाने वाली घटना, होटल के कमरे में पहले गर्लफ्रेंड को मारी गोली फिर खुद को





    We News 24 Hindi »  मुजफ्फरपुर/ बिहार
    सुजीत भारती  की रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर। काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अघोरिया बाजार स्थित एक होटल के कमरा नंबर 301 में युवक व नर्तकी का शव मिला। दोनों के सिर में गोली लगी थी। पुलिस की प्रारंभिक जांच व घटनास्थल के दृश्य से प्रतीत हो रहा कि पहले नर्तकी के सिर में सटाकर गोली मारी गई। इसके बाद युवक ने खुद को गोली मारकर भेजा उड़ा लिया। पुलिस के अनुसार उनकी पहचान कांटी स्टेशन रोड इलाके के मनीष कुमार श्रीवास्तव व रेडलाइट इलाके की नर्तकी के रूप में हुई है। वह दो माह के गर्भ से थी। उसका छह साल का पुत्र भी है। 


    सूचना पर नगर डीएसपी रामनरेश पासवान, थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन पहुंचे। कमरा भीतर से लॉक था। इसे मास्टर चाबी से खोला गया, लेकिन कुंडी बंद थी। धक्का देने पर वह टूट गई। कमरे में बिस्तर पर दोनों के शव पड़े थे। वहीं, बिस्तर व फर्श पर काफी खून पड़ा था। छानबीन के बाद पुलिस ने मृत युवक के हाथ से पिस्टल बरामद की। साथ ही कंबल पर दो खोखे व दोनों के मोबाइल मिले। वैलेंटाइन वीक के दौरान ऐसी घटना इस तरह की घटना से सभी हतप्रभ हैं।


    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी के कपड़ा व्यवसायी का शव उसकी दुकान में लटका मिला ,घटना की खबर से इलाके में सनसनी


    एफएसएल टीम ने लिए नमूने 

    एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। खून के नमूने, कपड़े समेत अन्य सामान जांच के लिए एकत्र किए। कमरे मेंं और कहीं गोली के निशान नहीं मिले। पिस्टल भी खाली मिली। रात में मंगाया गया खाना टेबल पर वैसे ही थाली में रखा मिला। 


    आइडी प्रूफ मांगने पर दिया था बाइक का रजिस्ट्रेशन 

    होटल के प्रबंधक सीतामढ़ी के अंकित उर्फ छोटू ने बताया कि रविवार देर शाम 7:40 बजे दोनों बुलेट से आए थे। कमरा लेने की बात बताई। आइडी प्रूफ मांगने पर मनीष ने कहा कि दोनों पति-पत्नी हैं। सोमवार को एनटीपीसी की परीक्षा है। इसलिए आए हैं। युवक ने बाइक का रजिस्ट्रेशन प्रूफ के तौर पर दिया था। महिला के बारे में बताया कि वह खाना खाकर रात को चली जाएगी। 

    ये भी पढ़े-नेटफिलिक्स (NETFLIX) पर फिल्म देख 10 लाख के रंगदारी मांगने वाला अपराधी गिरफ्तार


    चिकेन, जीरा राइस और बटर रोटी मंगाई 

    रात करीब नौ बजे मनीष ने खाने का ऑर्डर दिया। इसमें चिकेन, जीरा राइस और बटर रोटी मंगवाई थी। होटल प्रबंधक को लगा कि महिला खाना खाकर चली गई होगी। सोमवार को दोपहर एक बजे होटल से चेक आउट करना था। प्रबंधक ने उस कमरे के लैंडलाइन नंबर पर कॉल की। कई बार घंटी बजी, लेकिन फोन नहीं उठा। इसके बाद वह अन्य कर्मियों के साथ वहां पहुंचे और कमरे का दरवाजा खटखटाया। भीतर से कोई आवाज नहीं आने पर संदेह हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान का कहना है कि होटल के कमरे से दो शव मिले हैं। दोनों के सिर में गोली लगी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad