Haider Aid


 

  • Breaking News

    आम आवाम को सुरक्षा मुहैया कराने में नीतीश सरकार पूरी तरह फेल!



    We News 24 Hindi » सीतामढ़ी / बिहार

    सीतामढ़ी  से पवन साह  की रिपोर्ट 


    सीतामढ़ी : जिले में बढ़ते आपराधिक घटनाओं से लोगों में भय का माहौल कायम है! अपराधियों के मनोबल इस कदर बढ़ गए है की विगत एक सप्ताह के पुलिस पदाधिकारी सहित आधा दर्जन से अधिक लोगों की हत्या सरेआम अपराधियों के द्वारा कर दी गयी है! यह बाते आज नगर के गांधी मैदान सीतामढ़ी स्थित लोहिया आश्रम में राजद व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष संजीत कुमार छोटु के अध्यक्षता मे आयोजित बैठक मे राजद नेताओ ने कही है! 

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी जिले में बढ़ते अपराध को लेकर सीतामढ़ी SP के खिलाफ व्यवसायी वर्ग में आक्रोश, रखा बाजार बंद

     बैठक मे उपस्थित जिला राजद के अध्यक्ष मोहमद शफीक खान ने कहा की सीतामढ़ी जिले मे कानून व्यवस्था नाम की चीज़ नहीं रह गयी  है अपराधी आय दिन हत्या,लूट, बलात्कार, रंगदारी की घटना से पूरी तरह त्रस्त हैं!


    राजद के प्रदेश महासचिव मनोज कुमार ने कहा की विगत 48 घंटे के अंदर जिले मे पांच हत्या की घटनाओं ने सीतामढ़ी के लोगों झकझोर कर रख दिया है! यह सभी घटनाएं जिले के लिए कला अध्याय है! राज्य के मुख्यमंत्री को सीतामढ़ी के आम आवाम की सुरक्षा की जड़ा फी फिक्र है तो लोगों में सुरक्षा का भरोसा दिलाने के लिए सीतामढ़ी में आकर सुरक्षा समीक्षा बैठक करनी चाहिए! 

    ये भी पढ़े-सरपंच की बेटी के साथ रेप करने का आरोप ,आरोपी गिरफ्तार

     युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष हरिओम शरण नारायण ने कहा की सीतामढ़ी एसपी के पदस्थापन से अब तक आपराधिक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है लोगों में अशुरक्षा का माहौल कायम है! और जिला प्रशासन के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है! किसान प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष  राजकिशोर सिंह कुशवाहा ने कहा की हत्या की घटना में सामिल अपराधियों की अविलम्ब गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए! 


    संगठन के जिला अध्यक्ष संजीत कुमार छोटू ने कहा की मृतक के आश्रितों को पचास पचास लाख रुपये मुआवजा और परिजनों को सरकारी नौकरी सहित कानून व्यवस्था वहाली मे फेल एसपी का अविलम्ब स्थान्तरित किया जाए! साथ ही घटना में सामिल सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी एक सप्ताह के अंदर नहीं होने पर चरण बढ़ आंदोलन चलाने की घोषणा की गयी!

    ये भी पढ़े-SITAMARHI:बिहार में ये क्या हो रहा है, अपराधी खुलेआम कह रहा है, मैं विवेक यादव बोल रहा हूं, पांच लाख नहीं दिए तो मैं उड़ा दिया

     बैठक के अंत मे मृतक सभी व्यावसायी पुलिस सब इंस्पेक्टर सहित आम जनों के मौत पर दो मिनट का मौन धारण कर मृत आत्मा के शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गयी! 

            आयोजित शोक सभा कार्यक्रम में युवा राजद के प्रदेश महासचिव शनि कुमार श्रीवास्तव, गणेश गुप्ता, टुल्लू  यादव, लक्ष्मी साह ,प्रवीन कुमार यादव, अरुण कुमार, विजय किशोर सिंह सहित दर्जनों राजद नेता उपस्थित थे! 



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad