Haider Aid


 

  • Breaking News

    सीतामढ़ी पुलिस ने पिस्टल लहराते सरेआम चुनौती देने वाले युवक को धर दबोचा।

     





    We News 24 Hindi » सीतामढ़ी / बिहार
    असफाक खान  की रिपोर्ट


     सीतामढ़ी : ज़िले के  बेलसंड थाना क्षेत्र के मधकौल में बीते 24 फरवरी को हुए जाहिर हत्याकांड मामले में पुलिस ने पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. शनिवार को प्रेस वार्ता आयोजित कर एसपी अनिल कुमार ने मामले के उद्भेदन का दावा किया है.

    पुलिस ने बताया कि 24 फरवरी कि रात 10:00 बजे के करीब बेलसंड थाना क्षेत्र के मध्य काल में अलाउद्दीन नामक शख्स के दरवाजे पर एक जलसा का आयोजन किया गया था. इस क्रम में फायरिंग हुई और गोली मो. जाहिर को लग गई जिसकी अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई. इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया.


    ये भी पढ़े-बिहार में ये कैसा शराबबंदी: फिर से मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से तिन युवकों की मौत, छह गंभीर

    एसपी ने बताया कि उपरोक्त कांड में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. विशेष टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों द्वारा छापेमारी कर कुख्यात अपराधकर्मी दिवाकर सिंह एवं गरभु सोनी गिरफ्तार किया गया. 

    ये भी पढ़े-जयनगर में शहीद एक्सप्रेस में लटका मिला युवक का शव


    दोनों बेलसंड थानाक्षेत्र के मधकौल के रहने वाले हैं. वहीं, इस मामले में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल पर शुक्रवार को हाथ में पिस्टल लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था. हाथ में पिस्टल लिए युवक की पहचान पुलिस ने कर ली है. युवक का नाम विशाल मिश्रा है और वह बेलसंड थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस ने पिस्टल भी जप्त कर लिया है.

     बाइट, अनिल कुमार , पुलिस कप्तान।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad