Haider Aid

  • Breaking News

    देखे सीतामढ़ी में महा शिवरात्रि के अवसर पर निकाली गयी शिव बारात






    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी /बिहार 
    असफाक खान  की रिपोर्ट

    सीतामढ़ी: -प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी  शहर के नगर थाना परिसर में भगवान  शिव मंदिर परिसर से महाशिवरात्रि  के अवसर पर गुरुवार को निकाली गई ।



    इस दृश्य को देखने को हजारों की संख्या लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी । इतना ही नहीं  निकली  जुलूस से शहर को जोड़ने वाली रास्तो पर  घंटो जाम लगा रहा। भगवान शंकर निकली शोभा यात्रा ने लोगो का मन मोह लिया , कई लोग बज रहे बैंड बजे धुन पर अपने आपको नहीं रोक पाए लगे झूमने।

    ये भी देखे -बिहार के स्कूली ये कौन सा लगा दिया नारा आधी रोटी खाएंगे फिर भी बंदूक चलाएंगे",हर बच्चा का नारा हैं एक 47 चलाना हैं

     धार्मिक मान्यताओं  के  मुताबिक  आज ही के रोज भगवान शंकर की शादी पार्वती से हुई थी शादी समारोह में भगवान शंकर की ओर से सभी देवी देवताओं के अलावे भूत बैताल राक्षस  सहित संपूर्ण जीव को आमंत्रित किया गया था ।निकली शोभायात्रा में कलाकारों द्वारा सभी देवी देवताओं भूत पिशाच की आकर्षक आकृति तैयार की गई थी पूरे शहर  वासियों की ओर से ट्रैक्टर पर आकर्षक मूर्ति के साथ शोभायात्रा निकाली ।इस मौके पर सीतामढ़ी के सांसद पिंटू कुमार और विधायक डॉ मितलेश कुमार ने शहर वासियों को शुभ कामना सन्देश दिया .





    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी /बिहार 
    असफाक खान  की रिपोर्ट

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad