Haider Aid

  • Breaking News

    कहाँ है बिहार की सुसाशन सरकार ,क्या कर रही है बिहार पुलिस ,मुजफ्फरपुर अपराधी कारोबारी को घर पर चढ़कर मारी गोली






    We News 24 Hindi » मुजफ्फरपुर
    अमिताभ मिश्रा  की  रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर: बिहार के सुसाशन की सरकार सिर्फ नाम का है . कही भी नहीं दिख रहा है सुसाशन जिधर देखे उधर ही है अपराध का बोलबाला लुट,हत्या और अपहरण ,डकेती का ही खबर सुनने को मिलता है .


    अभी का ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले हे आया है  बेखौफ अपराधियों ने अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर मोहल्ले के इलेक्ट्रॉनिक व्यवसायी विनोद कुमार चौधरी की शनिवार की रात घर के दरवाजे पर  गोली मारकर हत्या कर दी। वे मूलरूप से सिवाईपट्टी सुरजनपकड़ी के रहनेवाले थे। इमलीचट्टी में चौधरी इलेक्ट्रॉनिक नाम से उनकी दुकान है। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी। सूचना पर अहियापुर थाने की पुलिस ने पहुंचकर जांच की। पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा जब्त किया है। एफएसएल टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि गोली मारकर हत्या की गई है। कारण का पता लगाया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में आपसी व जमीन के विवाद में घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है। स्वजन के बयान का पुलिस इंतजार कर रही है। 

    ये भी पढ़े पटना हाईकोर्ट का बिहार पुलिस पर बड़ा आरोप ,कोर्ट ने कहा पुलिस की मिलीभगत से चल रहा शराब का धंधा

    बताया गया कि अन्य दिनों की तरह कारोबारी दुकान बंद कर शेखपुर मोहल्ला स्थित घर आए। रात करीब साढ़े नौ बजे घर के मुख्य गेट पर पहुंचकर बेल बजाई। अंदर से गेट खुलने का इंतजार कर रहे थे। इसी क्रम में अपराधियों ने उन्हें सीने में सटाकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर उनके पुत्र व स्वजन परेशान हो गए। जैसे ही मुख्य द्वार को विनोद के पुत्र विनीत ने खोला तो देखा कि पिता बेहोश होकर गिरे पड़े थे। उठाया तो शरीर से खून निकल रहा था। शोरगुल पर स्थानीय लोग दौड़े, लेकिन अपराधी बाइक से मोहल्ले के रास्ते जीरोमाइल की ओर भाग निकले। आनन फानन उन्हें बैरिया स्थित निजी क्लीनिक ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

    ये भी पढ़े-पप्पू यादव का नितीश सरकार पर लगाया गंभीर आरोप ,सरकार अपराधियों को बचा रही



     इधर, घटना को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। पुलिस की गश्ती पर सवाल उठाते हुए हंगामा करने लगे। हालांकि पुलिस की सूझबूझ से लोग कुछ ही देर में शांत हो गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिचितों की एसकेएमसीएच में भीड़ लगी रही। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस मोहल्ले व आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    ये भी पढ़े-अनूठी शुरुआत,अब आप घर बैठे जमा करे किसी भी बैंक खाते में कैश ,जान‍िए क्‍या है 'डोमेस्टिक मनी ट्रान्सफर'


    हत्या के दो घंटे बाद जांच को पहुंचे आलाधिकारी


    हत्या की घटना के करीब दो घंटे बाद जांच के लिए घटनास्थल पर आलाधिकारी पहुंचे। बताया गया कि रात करीब साढ़े ग्यारह बजे डीएसपी व सिटी एसपी मौके पर पहुंचे और हत्या की गुत्थी सुलझाने को मशक्कत कर रहे थे।   



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें




    %25E0%25A4%25B5%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25AC%25E0%25A4%25B8%25E0%25A4%25BE%25E0%25A4%2587%25E0%25A4%259F%2B%25E0%25A4%25B2%25E0%25A5%258B%25E0%25A4%2597%25E0%25A5%258B

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad