Haider Aid


 

  • Breaking News

    वैशाली महुआ कोविड केयर में पप्पू यादव के सामने , इलाज के अभाव में 3 कोरोना पॉजिटिव की मौत



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi » वैशाली,महुआ 

    नागमणि की  रिपोर्ट

     वैशाली : बिहार में कोरोना की दूसरी लहर का कहर बरपा रही है. रोजाना कोरोना के हजारों नए मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या अब डराने लगी है. अस्पतालों में बेड फुल हैं. दवाइयों और ऑक्सीजन सिलेंडरों की कमी की वजह से कोरोना मरीज के परिजन इधर-उधर भटक रहे हैं. ऐसी मुश्किल परिस्थिति में पप्पू यादव लगातार कोरोना मरीजों की मदद कर रहे हैं. 

    ये भी पढ़े-सिंगापूर वायुसेना के विमान से भारत रवाना हुए 256 ऑक्सीजन सिलिंडर


    ये भी पढ़े- बढ़ी केजरीवाल की टेंशन ,अब दिल्ली में सरकार का मतलब होगा उपराज्यपाल



    महुआ कोविड केयर का निरीक्षण करने पहुंचे पप्पू यादव

    खुद की परवाह किए बिना पप्पू यादव हॉस्पिटलों का दौरा कर रहे हैं, मरीजों के परिजनों की मदद कर रहे हैं. कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए वो हर संभव प्रयास कर रहे हैं. इसी क्रम वो मंगलवार की देर रात अचानक वैशाली के महुआ कोविड केयर हॉस्पिटल पहुंचे. तो देखा की ऑक्सीजन और इलाज के अभाव में  3 कोरोना पॉजिटिव पेसेंट ने दम तोड़ दिया. इतना ही नहीं कोरोना पॉजिटिव इनकम टैक्स ऑफिसर एम्बुलेंस में डॉक्टर का इंतजार कर रहे थे पर वंहा डॉक्टर नदारत थे ऑफिसर की हालत देख पप्पू यादव ने उनको इलाज के लिए पटना बुलाया, एक पेसेंट ने पप्पू यादव से कहा मेरा रिपोर्ट निगेटिव फिर भी कोविड पेसेंट के साथ  भर्ती किया गया, सभी पेसेंट और अटेंडेंट ने एक स्वर में कहा कोविड केयर हॉस्पिटल में चिल्लाते रहो कोई डॉक्टर या कंपाउंडर सुनने वाला नही।



    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6




    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad