Haider Aid


 

  • Breaking News

    आम्रपाली दुबे हुई कोरनटाइन तो निरहुआ ने रचा ली अक्षरा संग शादी ,देखे शादी का वीडियो



    We News 24 Hindi »पटना,बिहार
    सर्वेश कश्यप  रिपोर्ट 

    पटना : भोजपुरी के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह ने शादी कर ली। निरहुआ ने ये शादी तब की, जब आम्रपाली दुबे को कोराना हो गया और वे कोरोनटाइन हो गई हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी में सबसे आदर्श जोड़ी मानी जाती है। ऐसे में निरहुआ का अक्षरा के साथ शादी की बात पूरे इंडस्‍ट्री में आग की तरह फैल गई। इतना ही नहीं, उनके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं।

    ये भी पढ़े-राजस्थान के बरन में दो समुदायों में चाकूबाजी की घटना को लेकर भडकी हिसा

    निरहुआ और अक्षरा की शादी वाकई चौकाने वाली है, लेकिन ये पूरा माजरा फिल्‍म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ के सेट का है। जहां निरहुआ और अक्षरा एक दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं और सात फेरे भी ले रहे हैं। हालांकि एक वीडियो में निरहुआ शर्मा भी रहे हैं। लेकिन बात जब फिल्‍म की हो तो कलाकारों को स्‍क्रीन के लिए शादी भी करनी पड़ती है। यही निरहुआ और अक्षरा ने किया।

    ये भी पढ़े-सुशील कुमार चंद्रा होंगे देश के मुख्य चुनाव आयुक्त

    इसको लेकर निरहुआ ने कहा कि फिल्‍म ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ एक पारिवारिक सिनेमा है। इसमें शादी – संस्‍कार के साथ भरपूर मनोरंजन दर्शकों को मिलने वाला है। इसमें एक सिक्‍वेंस अक्षरा सिंह के साथ हमारी शादी का है, जिसको हमने बखूब शूट किया है। उम्‍मीद है यह‍ दृश्‍य दर्शकों को पसंद आयेगी और फिल्‍म को भी दर्शक पूरा इंजॉय करेंगे। इस फिल्‍म की कहानी और गाने भी बेहद शानदार हैं। अक्षरा के साथ यह मेरी अब तक की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी।

    बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइबेट ली0 के बैनर तले बन रही इस फ़िल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा,सह निर्माता अनिता शर्मा व पदम सिंह है।जबकि निर्देशक है पराग पाटिल।




    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6 

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad