Haider Aid


 

  • Breaking News

    पारू बिधानसभा से भाजपा विधायक अशोक सिंह ने वैक्सीनेशन नियमों उडाई धज्जियां, नर्स से घर पर लिया टीका





    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर,बिहार
    राजकुमार की रिपोर्ट   

    मुजफ्फरपुर: पारू से भाजपा विधायक अशोक सिंह ने कोरोना टीका लेने के दौरान सरकार के नियमों की धज्जियां उड़ा दीं। बीजेपी विधायक ने स्वास्थ्यकर्मियों को अपने घर पर बुलाकर टीका लिया। उन्होंने पहले ही कहा था कि वह टीकाकरण के लिए किसी अस्पताल नहीं जाएंगे, बल्कि डॉक्टर को अपने घर पर बुलवाएंगे।

    ये भी पढ़े-महाराष्ट्र से सीतामढ़ी आने वाली ट्रेन के सभी यात्रियों की होगी कोरोना जाँच,डिएम ने दिए आदेश


    अशोक सिंह की वैक्सीन लेनेवाली तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें वह किसी अस्पताल या टीकाकरण केंद्र की जगह किसी निजी स्थान पर सोफे पर बैठे हैं औऱ एक महिला स्वास्थ्यकर्मी उन्हें टीका लगा रही है। स्थानीय लोग बता रहे हैं कि यह विधायक का आवास है। हालांकि, विधायक अशोक सिंह ने इस मामले पर अब तक कोई सफाई नहीं दी है।

    ये भी पढ़े-लंदन के ऑक्सफोर्ड की गलियों में बनी पवन सिंह की फ़िल्म 'प्रेम पुकार' पोस्टर और ट्रेलर जल्द होगा लांच

    आपको बता दें कि कोरोना टीकाकरण को लेकर सरकार ने प्रोटोकॉल तय कर रखे हैं। इसके तहत टीका लेने वाले हर व्यक्ति को अस्पताल या टीकाकरण केंद्र जाना होगा। वहां तयशुदा तापमान औऱ माहौल में उन्हें टीका दिया जाएगा। सरकार ने टीकाकरण को लेकर कई दिशा निर्देश जारी कर रखे हैं। सरकारी नियमों के तहत ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी टीका लेने एम्स गए थे। बिहार के राज्यपाल, मुख्यमंत्री समेत दूसरे बड़े नेताओं ने भी सरकारी अस्पतालों में जाकर टीका लिया। लेकिन, भाजपा विधायक अशोक सिंह ने खुद को नियम-कानून से परे साबित कर दिया है। 




    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad