Haider Aid


 

  • Breaking News

    गुजरात के 9 और शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू , गंभीर होते हालात के बीच सीएम विजय रुपानी ने लिया फैसला




    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »गांधीनगर, गुजरात

    राजकुमार की  रिपोर्ट


    गांधीनगर : भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। गुजरात भी कोरोना से बेहाल है। हर दिन कोरोना यहां रिकॉर्ड तोड़ रहा है। देशभर में बीते 6 दिनों से रोजाना 3 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने राज्य में कई और पाबंदियों का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से जारी आदेश के अनुसार, राज्य के 9 अन्य शहरों में भी नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया गया। बता दें कि राज्य के 20 शहरों में पहले से ही रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू है। 

    ये भी पढ़े-समस्तीपुर में छात्र नेता की हत्या के विरोध में एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

    सरकार की तरफ से जारी नए आदेश के बाद अब, हिम्मतनगर, पालनपुर, नवसारी, वलसाड, पोरबंदर, बोटाद, वीरमगाम, छोटा उदयपुर और वेरावल- सोमनाथ में पाबंदियां लगाई गई हैं। यानी अब राज्य के 29 शहरों में 8 आठ बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू रहेगा। इन सभी शहरों में जिम, सिनेमा हॉल, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, ऑडिटोरियम, स्विमिंग पूल, वाटर पार्क, सैलून, स्पा बंद रखे जाएंगे। 

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी ,रीगा रामनगर गांव हाई स्कूल तालाब के किनारे से अज्ञात युवती का शव मिला

    यहां सिर्फ फलों और सब्जियों की दुकानें खुलेंगी। इसके साथ ही सरकारी बसें 50 फीसदी क्षमता के साथ ही चलेगी। इसके साथ-साथ राज्य भर के धार्मिक स्थलों तक सार्वजनिक पहुंच बंद हो जाएगी। केवल प्रशासक और पुजारी ही पूजा कर पाएंगे। पूरे राज्य में 50% क्षमता के साथ सार्वजनिक बस परिवहन जारी रहेगा। शादियों में अधिकतम 50 लोग और अंतिम संस्कार में ज्यादा से ज्यादा 20 लोग ही शामिल हो सकते हैं। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad