Haider Aid


 

  • Breaking News

    कोरोना ने ली बिहार के एक IAS अफसर की जान ,अफसर के मौत प्रशासनिक महकमे में हड़कंप






    We News 24 Hindi »पटना,बिहार 
    राजकुमार की रिपोर्ट   

    पटना: कोरोना से बिहार में एक आईएएस अफसर की मौत हो गई है। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी की कोरोना से मौत के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है।

    ये भी पढ़े-पारू बिधानसभा से भाजपा विधायक अशोक सिंह ने वैक्सीनेशन नियमों उडाई धज्जियां, नर्स से घर पर लिया टीका

    बिहार प्रशासनिक सेवा से आईएएस में प्रोन्नति पाकर पंचायती राज विभाग में निदेशक बनने वाले विजय रंजन की कोरोना से मौत हो गई है। आईएएस विजय रंजन काफी लंबे समय से बीमार थे। करीबी सूत्रों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक विजय रंजन का इलाज कई दिनों से पटना के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था। बीते दिनों हालत बिगड़ने के बाद इन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया, जहां वे कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए।

     

    भी पढ़े-महाराष्ट्र से सीतामढ़ी आने वाली ट्रेन के सभी यात्रियों की होगी कोरोना जाँच,डिएम ने दिए आदेश

     पटना एम्स की ओर से मिली आधिकारिक जानकारी के मुताबिक आईएएस विजय रंजन को यहां 4 दिन पहले भर्ती कराया गया था। आज मंगलवार को रात में 2 बजे ही इनका निधन हो गया। इस घटना से BAS प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है। आपको बता दें कि आईएएस विजय रंजन बिहार प्रशासनिक सेवा के 2016 बैच के अधिकारी थे। इन्हें पिछले साल दिसंबर महीने में भारतीय प्रशासनिक सेवा में प्रोन्नति मिली थी। इनके साथ इनके ही बैच के 7 अन्य अफसरों का भी प्रोमोशन हुआ था।  अधिकारी से आईएएस  अफसर बनने के लगभग दो ही हफ्ते बाद इन्हें पंचायती राज विभाग का डायरेक्टर बनाया गया था। 


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6






    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad