Haider Aid


 

  • Breaking News

    दिल्ली में अपराधि बना पुलिस जौहरी के लुटे 15 लाख के हीरे



    COVID%2BCampaign

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    अमित मेहलावत  की रिपोर्ट 


    नई दिल्ली :  में अपराधि ही बन गए  पुलिस जौहरी से जांच के नाम पर लुट लिए 15 लाख के हीरे दरअसल ये वाक्या करोल बाग इलाके की है जन्हा नकली पुलिस बन बदमाशो ने जौहरी  रोका और बैग से 15 लाख रुपए के हीरे लेकर  फरार हो गया । डीबीजी रोड पुलिस ने पीड़ित विभोर सिंगला (27) की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि चार से पांच बदमाशों ने उन्हें बातों में उलझाकर वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

    ये भी पढ़े-खुद डॉक्टर ना बने ,कोरोना के लक्षण दिखे तो कौन सा दवा लेना होगा सही ,बता रहे है डॉक्टर

    पुलिस के मुताबिक, विभोर सिंगला अपने परिवार के साथ चांदनी चौक इलाके में रहते हैं। उनका हीरे और सोने-चांदी की ज्वेलरी का होलसेल का कारोबार है। सोमवार दोपहर के समय वह हीरे और ज्वेलरी लेकर करोल बाग में एक पार्टी के पास गए थे। वहां नवीन नामक कारोबारी को उसने बिडनपुरा इलाके में सैंपल दिए। वहां से करीब दो बजे उसने गली नंबर-34 से एक ऑटो लिया और उसमें सवार होकर वह घर की ओर जाने लगा। जैसे ही वह अजमल खां रोड, गंगेश्वर मार्ग पर पहुंचे। काले रंग की बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे जांच के नाम पर रोक लिया। उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताया। एक आरोपी ने बताया कि गांजे की चोरी हुई है। वह उसकी जांच कर रहे हैं।

    ये भी पढ़े-कोरोना ने मचाया कोहराम ,भारत में पहली बार एक दिन में 2 हजार मौत ,3 लाख नए केस

    बातचीत के बाद आरोपियों ने उसके ऑटो में बैग लिए एक सवारी को और बिठा दिया। अभी यह सब ड्रामा चल रहा था कि एक बाइक पर एक युवक और आ गया। उसने ऑटो में बिठाए गए युवक के बैग की तलाशी ली। इसके बाद उससे कहा कि वह बाइक पर बैठे दोनों पुलिस कर्मियों को जाकर अपना पता नोट करवा दे। बिठाई गई सवारी ने ऐसा ही किया। इसके बाद विभोर को अपना नाम-पता लिखवाने के लिए भेजा। विभोर अपना बैग लेकर उतरने लगा तो सवारी ने उससे बैग छोड़कर ही जाने को कहा। विभोर उनके झांसे में आ गया। नाम-पता बताने के बाद जब वह वापस आया तो बिठाई गई सवारी गायब थी। बैग में रखा हीरों का पैकेट भी गायब था। लेकिन ज्वैलरी ज्यों की त्यों रखी थी। फिर बाइक सवार बाकी युवक भी फरार हो गए। पीड़ित ने तुरंत देश बंधु गुप्ता रोड थाना पुलिस को सूचना दी।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    %25E0%25A4%25B8%25E0%25A5%259E%25E0%25A5%2587%25E0%25A4%25A6

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad